बीमारी के कारण ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, पत्नी नीतू ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं. आपको बता दें कि बीमारी के चलते वे न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट लें रहे हैं. वे पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में मौजूद थे. ऋषि कपूर संग उनकी पत्नी नीतू कपूर भी वहीं मौजूद हैं. साथ ही आपको बता दें कि ऋषि के बेटे रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क आते-जाते रहते हैं. जबकि कपूर परिवार के बाकी सदस्य और करीबी दोस्त भी ऋषि का हाल-चाल जानने के लिए यहां आते रहते हैं.

दूसरी और आपको बता दें कि इंस्टा पर नीतू पति ऋषि संग फोटो पोस्ट करती रहती हैं. वहीं अब नीतू कपूर ने ऋषि और रणबीर कपूर संग इंस्टा पर एक सेल्फी डाली है. जिसमें तीनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही आप देख सकते हैं कि इसमें ऋषि कपूर की हालत काफी खबरब नजर आ रही है, एक पल के लिए तो उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो जाएगा.

नीतू सिंह ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ''कठिन परिस्थिति में भी आप शानदार महसूस करते हो अगर पॉजिटिविटी, खुशियां, प्यार और वो विंक हो तो...''. नीतू कपूर के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट और सोनी राजदान ने दिल वाला इमोजी दिया है. खास बात यह है कि इसमें परफेक्ट फैमिली फोटो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. अक्सर नीतू सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर की सेहत के बारे में फैंस को जानकारी देती रहती हैं.

बॉक्स ऑफ़िस पर धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ती जा रही है नोटबुक और जंगली

एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएंगी श्रीदेवी...

VIDEO : भरी महफ़िल में कुछ ऐसा बोल गई आलिया, रो पड़े करण जौहर

जेल से छूटने के बाद कांग्रेस नेता शीला दीक्षित से मिलें राजपाल यादव, लड़ सकते हैं चुनाव ?

Related News