जेल से छूटने के बाद कांग्रेस नेता शीला दीक्षित से मिलें राजपाल यादव, लड़ सकते हैं चुनाव ?
जेल से छूटने के बाद कांग्रेस नेता शीला दीक्षित से मिलें राजपाल यादव, लड़ सकते हैं चुनाव ?
Share:

लोक सभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, हर रोज किसी ना किसी सेलेब्रेटी की राजनीति में एंट्री की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरुहआ' और रवि किशन के बाद अब बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव भी चुनाव लड़ने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. इसके लिए राजपाल यादव आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शीला दीक्षित से मिलने उनके दिल्ली निवास पहुंचे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हो सकता है राजपाल यादव कांग्रेस ज्वाइन करने के साथ ही चुनाव भी लड़ सकते हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. दूसरी ओर आपको इस बात से अवगत करा दें कि राजपाल यादव पिछले दिनों ही तिहाड़ जेल से रिहा हुए हैं. लोन नहीं चुकाने के एक मामले में राजपाल जेल में पिछले तीन माह से सजा काटकर रहे थे. मार्च के अंत में रिहा हुए अभिनेता ने कहा है कि वह अब उबर गए हैं और जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगे, लेकिन शीला दीक्षित से मुलाकात के बाद तो लगता है कि वो राजनीति में भी एंट्री करने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट से नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उत्तर चुकी हैं. वहीं रंगीला गर्ल के बाद अब 90 की मशहूर एक्टर रहीं रितु शिवपुरी ने भी कांग्रेस का दमन थामा है और आगामी 6 मार्च को भाजपा छोड़ चुके अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रस में शामिल होंगे. 

आखिर अगले हफ्ते शुरू होगी 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग

Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण

Saaho : प्रभास के फैंस के लिए जापान में भी होगी फिल्म रिलीज़

RAW : करीब 100 जगहों पर हुई है जॉन की आने वाली फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -