अंबानी परिवार की होने वाली बहु को सबके सामने किस करने लगे रणबीर, वीडियो वायरल

साल 2019 की सबसे बड़ी और खास वेडिंग की शुरुआत हो चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं आकाश अंबानी की शादी के बारे में जो अगले महीने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता संग सात फेरे लेने वाले हैं. इन दिनों आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हो रहा है जो कि स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में धूमधाम से मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें और वीडियोस सामने आए हैं लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसके बारे में अब काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है.

आकाश और श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक्टर रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग पहुंचे हैं. आपको बता दें आकाश और रणबीर बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे रणबीर आकाश और श्लोका को गले लगातार किस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं रणबीर ने पहले आकाश को किस किया और फिर उन्होंने श्लोका मेहता को भी दो बार किस किया.

ऐसे में श्लोका पहले तो हैरान हो गई और फिर वो आगे निकल गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें दो दिन तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन का थीम विंटर वंडरलैंड है और इस सेलिब्रेशन के वेन्यू को एक विंटर कार्निवल की तरह सजाया गया है. दुनिया भर में आकाश और श्लोका के प्री-वेडिंग कार्यक्रम को लेकर चर्चाएं हो रही है.

पाकिस्तान पर हमले के बाद KRK ने कर दिया ऐसा ट्वीट, लोगों ने कहा- तेरे घर बम ग‍िरा क्या?

Saaho : श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा दूसरा वीडियो..

बॉबी देओल की हिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल!

Related News