बॉबी देओल की हिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल!
बॉबी देओल की हिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल!
Share:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल पहले के समय में काफी हिट फिल्म दे चुके हैं. लें आज के समय में उन्हें थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. फ़िलहाल उनकी डूबती नैया को सलमान खान किनारे लगा रहे हैं. जी हाँ, आज के समय में वो लगातार ही सलमान खान के साथ उनकी फिल्मों में नज़र आ रहे हैं. आखिरी बार वो सलमान के साथ 'रेस 3' में नज़र आये थे. अब उनसे जुडी एक जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइये आपको बता देते हैं उनकी एक फिल्म के बारे में. 

दरसल एक समय में बॉबी ने कई हिट फिल्में दी हैं और  उसी दौर में उनकी एक फिल्म आई थी ‘गुप्त’. इस फिल्म से ही वो सफलता के शिखर पर जा बैठे. उस वक्त अजय देवगन और अक्षय कुमार भी इनके सामने बौने लगने लगे लेकिन अब इसी फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है. असल में खबरों की अगर मानें तो बॉबी देओल की इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल जल्द ही शुरू होने वाला है. फिल्म के ‘गुप्त’ के डायरेक्टर राजीव राय ने हाल ही में बताया है कि उनके पास ‘गुप्त 2’ का आइडिया है, जिसे वो जल्द से जल्द शुरू करेंगे.

इसी के साथ बता दें, की राजीव राय भी करीब 15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. राजीव ने इस बारे मे बताया कि, ‘मैंने ‘गुप्त’ का अगला भाग नहीं लिखा है लेकिन मेरे पास एक कॉन्सेप्ट है जो ‘गुप्त’ सीरीज को आगे बढ़ा सकता है. इसमें दर्शकों को सब कुछ नया देखने को मिलेगा क्योंकि पिछली फिल्म की हैप्पी एंडिंग हो चुकी है.’ राजीव राय ने अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वो पिछले कुछ साल से लगातार 5-6 स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे थे लेकिन वो अब केवल एक पर ही ध्यान लगा रहे हैं, जिसका ऐलान वो अप्रैल तक कर देंगे. 

 

15 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं 'गुप्त' फिल्म के डायरेक्टर

गिल्ट छुपाने के लिए करते हैं सलमान खान चैरिटी!

KGF chapter 2 : कन्नड़ फिल्म में एक्टर यश के साथ 90 की ये जोड़ी करेगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -