दिसंबर की इस तारीख को सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, यहाँ होंगी सभी रस्मे

बॉलीवुड के सबसे कट कपल माने जाने वाले आलिया-रणबीर की शादी की डेट सामने आ गई है. खबर मिली है कि दोनों इस साल के अंत में 18 दिसंबर 2020 को शादी करने जा रहे हैं. खबर है कि दोनों शादी मुंबई में ही करेंगे और शादी की सभी रस्में दोनों परिवारों के घर में आयोजित की जाएंगी। इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक शादी के बाद जो पार्टी ऑर्गनाइज होगी, वह मुंबई के 5 स्‍टार होटेल में रखी जाएगी। वैसे आपको पता हो कि दोनों करीब दो साल से साथ हैं और दोनों की शादी को लेकर अब तक कई बार खबरें आईं हैं लेकिन इस बार की खबर को पक्का कहा जा रहा है. दोनों की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी और इसी के बाद वे शादी कर लेंगे।

जी दरअसल आलिया-रणबीर की शादी की जो तारीख निकलकर आई है, उसके पीछे सबसे बड़ी वजह रणबीर के पिता ऋषि कपूर हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह चाहते हैं कि बेटे की शादी जल्दी से जल्दी हो जाए। आप सभी को पता ही होगा बीते साल ऋषि की तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए न्यूयॉर्क में लंबे समय तक रहना पड़ा था। वहीं अभी 2 दिन पहले एक बार फिर से उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में ऐडमिट करवाना पड़ा।

इस वजह से परिवार ने फैसला किया कि अब शादी की तारीख पक्की हो जानी चाहिए। रणबीर और आलिया को हाल ही में रणबीर कपूर के कजन अरमान जैन की शादी में देखा गया था जहाँ रणबीर की मां नीतू सिंह ने दोनों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थीं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं.

'शिकारा' देखकर रोने लगे BJP के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, वायरल हो रहा वीडियो

दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीर देख कर चौक जायेंगे आप, ऐसी दिखती थीं मलंग एक्ट्रेस

वेलेंटाइन डे के लिए इस जगह रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं दीपिका, ऐसे करेंगी सेलिब्रेट

Related News