दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीर देख कर चौक जायेंगे आप, ऐसी दिखती थीं मलंग एक्ट्रेस
दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीर देख कर चौक जायेंगे आप, ऐसी दिखती थीं मलंग एक्ट्रेस
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म 'मलंग' (Malang) रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दिशा के लुक्स से लेकर स्टंट सीन की जमकर तारीफ हो रही है। इसके अलावा फिल्म का पोस्टर भी चर्चा में रहा जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर के कंधे पर बैठकर किस करती नजर आईं।इसके साथ ही  कम लोग इस बात को जानते होंगे कि फिल्मों में आने से पहले दिशा इतनी ग्लैमरस नहीं थीं। इसके अलावा दिशा पाटनी की फिल्मों में आने से पहले की तस्वीरें जिसमें उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल हो सकता है। अब जरा देखिए इस तस्वीर को। दिशा पाटनी की ये तस्वीर उनके स्कूल की है। 

इसके अलावा इस तस्वीर में दिखा अपनी स्कूल की दोस्त के साथ कुछ बनाती हुई नजर आ रही हैं।वही तस्वीर में दिशा ग्रे कलर का सूट पहने हुए साधारण से लुक में नजर आ रही हैं।  वही इस तस्वीर में दिशा अपने माता-पिता और भाई के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो परिवार के साथ कहीं बाहर गई थीं वहीं पर ये तस्वीर खींची गई। दिशा के लुक में बदलाव उनकी फिल्मों में भी नजर आया। दिशा पहली बार साल 2015 में 'लोफर' फिल्म में नजर आई थीं लेकिन चर्चा में 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म से आई। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस फिल्म में दिशा कुछ ही देर के लिए दिखी थीं लेकिन लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थीं। वही इसके बाद दिशा कई फिल्मों में आईं और समय के साथ उनके लुक में बदलाव देखा गया। हालांकि इन सभी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' में फिल्म सुपरहिट रही थी। यह फिल्म इस वजह से भी चर्चा में रही थी क्योंकि ऐसी भी कई खबरें सामने आती रहती हैं कि दिशा और टाइगर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह पहली फिल्म थी जिसमें दोनों बड़े पर्दे पर साथ दिखे थे। वही दिशा की आखिरी फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी। फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान थे।

वेलेंटाइन डे के लिए इस जगह रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं दीपिका, ऐसे करेंगी सेलिब्रेट

नेहा और आदित्य की शादी के इतने दिन पहले, धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद

ट्रोलर्स के निशाने पर आई सोनम की ड्रेस, यूजर्स ने कहा शर्म करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -