बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया की फिल्म

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रह्मस्त्र पार्ट वनः शिवा’ को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए एक सप्ताह पूरा हो चुका है। मूवी को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पांस भी मिल रहा है। एक तरफ फिल्म के VFX की तारीफें की जा रही हैं। वहीं, इसके किरदार को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स ने असंतुष्टि  भी व्यक्त कर दी है। लेकिन इन सब के दौरान मूवी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया है। मूवी ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया में भी रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन भी कर लिया है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मूवी के पहले सप्ताह के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर खुशी व्यक्त की है और फैंस को बताया है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन भी कर लिया है। पहले सप्ताह में इतने बड़े वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। आलिया ने इसके लिए फैंस का आभार भी जताया है। आलिया ने इससे जुड़ा एक वीडियो साझा किया है।

 

खबरों का कहना है इस वीडियो में ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः कि शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) के कई हैरतअंगेज एक्शन सींस देखने के लिए मिला है। वीडियो में एक जगह लिखा हुआ आया,”पहला सप्ताह। वर्ल्डवाइइड बॉक्स ऑफिस ग्रॉस 300 करोड़ रुपए। पूरी दुनिया में एक मूवी।” इससे साफ हो जाता है कि मूवी को इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Video: गुलाब देने वाले फैन को देख आर्यन खान ने किया कुछ ऐसा कि लोगों को याद आ गए शाहरुख

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे को लोगों ने किए गंदे-गंदे मैसेज, खुद किया खुलासा

अजय देवगन ने खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, कंगना ने दी बधाई

Related News