राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण में जबरदस्त भिड़त, बाहुबली स्टार ने की बड़ी घोषणा

दक्षिण फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती ने हाल ही में एक बेहतरीन वीडियो रिलीज कर प्रशंसकों को खुशी से झूमने का अवसर दे दिया है। ‘बाहुबली’ स्टार ने इस बात की घोषणा की है कि वो शीघ्र ही ‘पावर स्टार’ पवन कल्याण की आगामी फिल्म में दिखाई आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों के मध्य बहुत क्रेज हैं। इस वीडियो के माध्यम से राणा दग्गुबाती ने बताया है कि मूवी में उनके तथा पवन कल्याण के मध्य जबरदस्त मुकाबला होने वाला है। इस मूवी का धांसू टीजर उनकी इस बात को और भी पुख्ता कर रह है। ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

इस घोषणा के साथ ही फिल्म का आरम्भ से पूर्व पूजा सेरेमनी भी की गई है। जहां से फोटोज भी सामने आई है। इन फोटोज में ‘पावन स्टार’ पवन कल्याण पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे फिल्म की टीम तथा क्रू मेंबर्स भी साथ में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए निर्माता ने बताया है कि पूजा सेरेमनी पूरी हो चुकी है। जबकि फिल्म की शूटिंग जनवरी से होने वाली है। ये फोटोज आप नीचे देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि पवन कल्याण तथा राणा दग्गुबाती स्टारर ये फिल्म सुपरहिट मॉलीवुड फिल्म ‘अय्यपन कोशियाम’ की तेलुगु रीमेक हैं। इस मूवी को सागर के चंद्र निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म में एस थमन का म्यूजिक होगा। जबकि इसे फिलहाल प्रोडक्शन नंबर 12 का नाम दिया गया है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि मूवी में राणा दग्गुबाती की भूमिका पृथ्वीराज की होगी जबकि पवन कल्याण बीजू मेनन के किरदार में दिखाई आएंगे।

वीडियो के जरिये समांथा अक्किनेनी ने बयां किया लड़कियों का दर्द, देंखे ये मजेदार वीडियो

रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी अख़बार की लत को लेकर कही ये बात

अनुराग कश्यप के खिलाफ MeToo मामले पर पायल घोष का आया बयान, कहा- "4 महीने तक कोई कार्रवाई नहीं''

Related News