एक आंख से नहीं देख सकते राणा डग्गुबाती, एक शो में किया खुलासा

फिल्म जगत के इतिहास की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म मानी जा रही बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 200 करोड़ के आंकड़े को महज दो दिनों में ही पार कर लिया है. लेकिन अब फिल्म से जुड़ा एक और राज सामने आया है. और यह राज है फिल्म में भल्लादेव का किरदार निभा रहे राणा डग्गुबाती का.

दरअसल यह राज राणा की असल जिंदगी से जुड़ा हुआ है. खबरों कि माने तो राणा को अपनी दांयी आँख से दिखाई नहीं देता है. और यह बात खुद राणा दग्गुबती ने एक चेट शो के दौरान बताई. राणा ने बताया कि उन्हें बचपन में किसी ने आंख डोनेट भी की थी. लेकिन कभी इस आंख में रौशनी आई है नहीं.

आपको बता दे कि राणा एक चैरेटी शो जो कि तमिल का शो है में आये थे. इस शो में एक सेलेब्रिटी को एक आम आदमी की तरह लाइफ को जीना होता है. और उसे कमाई भी करना होती है. एक आम इंसान बनकर सेलेब्रिटी जो कमाई करता है उसका दस गुना करके किसी जरुरत मंद इंसान की मदद की जाती है. आपको बता दे कि राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और सत्यराज मुख्य भूमिका में है.

3 दिन में ही अपना आधा हजार भी पूरा कर लेगी 'बाहुबली2'

निहारिये बाहुबली के बाल नटखट रूप को....

बाहुबली को मारने वाला सीन, कागज व थर्माकोल की थी थीम...देखे फोटोज

 

Related News