राणा दग्गुबाती और वेंकटेश ने की अपनी अगली नेटफ्लिक्स सीरीज की घोषणा, देखें पोस्ट

टॉलीवुड की फिल्मों में अपनी धाक जमाने वाले अभिनेता वेंकटेश और राणा दग्गुबती को तो आप सभी जानते ही है, वह दोनों ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं  इन दोनों एक्टर्स ने अपनी शानदार फिल्मों और एक्टिंग के बल से अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है. वहीं एक बार फिर से चर्चाओं का पात्र बने हुए हैं. 

जी हां राणा और वेंकटेश एक बार फिर अपनी नई फिल्म राणा नायडू में नज़र आने वाले है, इस फिल्म में आपको चाचा भतीजे की जोड़ी देखने को मिलने वाली है, साथ ही हम यह भी बता दें कि इनकी यह फिल्म बहुत ही रोमांचित होने वाली है, इतना ही नहीं इस पर OTT प्लेटफॉर्म की तरफ से दोनों एक्टर्स का फोटो भी शेयर किया है, जिसमे वह दोनों नए लुक में नज़र आ  रहे है. 

वहीं दोनों एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात कि जाए तो राणा नायडू के अलावा भी इन दोनों ने अपनी एक्टिंग से केवल अपने फैंस को ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्रीज में भी आग लगा दी है. और इससे पहले भी दोनों ने कई फिल्मों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राणा नायडू में चाचा  भतीजे की जोड़ी वाली फिल्म है और इसे जल्द ही रिलीज़ किया जाने वाला है

 

 

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए आज का भाव

टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से बढ़ाएगी वाणिज्यिक वाहनों की कीमतें

सरकार ने हाइड्रोजन सोसायटी रोडमैप के विस्तार को दस साल के लिए दी मंजूरी

Related News