सपा सांसद आज़म खान को एक और झटका, जौहर यूनिवर्सिटी पर फिर चलेगा बुलडोज़र

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं. अब एक बार फिर जौहर यूनिवर्सिटी के एक हिस्से पर सरकार का बुलडोजर चलने वाला है. अब युनिवर्सिटी के गेट को तोड़ा जाएगा. जानकारी के मुताबिक, जौहर युनिवर्सिटी का ये गेट सरकारी जमीन पर बनाया गया है. इस जमीन पर PWD ने सड़क बनाई थी जो तक़रीबन 13 करोड़ रुपये लागत की थी. इसी के कारण अब इस गेट को तोड़ा जाएगा. 

इस मामले में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेना ने बताया है कि इस संबंध में उन्होंने 2019 में SDM सदर को इस गेट के खिलाफ शिकायत दी गई थी और उसे सही पाया गया था. जिसके बाद उस गेट को तोड़ने के आदेश जारी किए गए थे. उल्लेखनीय है कि आजम खान ने SDM के फैसले के खिलाफ दो अपील जिला अदालत में दाखिल की थीं. दोनों पक्षों की जिला अदालत में लगभग दो वर्षों तक सुनवाई चली. 

शिकायतकर्ता ने बताया कि हमने अपना पक्ष रखा और आजम खान की तरफ से दाखिल दोनों अपीलों को अदालत ने खारिज कर दिया है. अब इसके खारिज होने के बाद SDM की तरफ से मिला दो साल पुराने आदेश पर अब कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि सोमवार को जिला अदालत ने आजम खान की दोनों अपील खारिज कर दीं और SDM की तरफ से दिए गए आदेश को बरकरार रखा है. साथ ही गेट हटाने की कार्रवाई जल्द करने को कहा है.

वित्त मंत्री आज लोकसभा में पेश करेंगी ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स बिल

अनु मलिक पर लगा चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

Related News