रामानंद सागर की पड़पोती ने फिर लगाई इंस्टाग्राम पर आग

इन दिनों 90के दशक का मशहूर टीवी शो 'रामायण' के रचयिता रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा काफी सुर्खियों में हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे 'रामायण' उस समय का सबसे चर्चित शो था जब इसे 90 के दशक के लोग देखा करते थे. इन दिनों साक्षी अपनी सेमी न्यूड फोटोज के कारण लगातार चर्चाओं में हैं और वह अपनी सेक्सी फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में साक्षी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या सोचता है वह केवल अपनी फोटोज शेयर करने में यकीन रखती हैं. आपको बता दें कई साक्षी का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वे वीडियो भीअपलोड करती रहती हैं. ऐसे में 21 साल की साक्षी अब तक की सबसे बोल्ड स्टार किड में से एक हैं और उनके जल्द एक्ट‍िंग डेब्यू के भी कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है और वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में चल रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि साक्षी का इंस्टाग्राम ऐसी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है और साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वहीं साक्षी के 528हजार से अधिक इंस्‍टाग्राम फॉलोवर हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों को देखकर पागल हो जाते हैं. साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और प्रोड्यूसर मीनाक्षी की बेटी हैं और अब यह खबरें हैं कई साक्षी ने लंदन के एक कॉलेज से पढ़ाई की है और वह लंदन में ही एक्टिंग डेब्यू करेंगी.

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि शॉक्ड होकर बैठ गए टाइगर

Related News