अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे पीएम मोदी ! ट्रस्ट भेजेगा निमंत्रण

अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख नृत्यगोपाल दास के उत्तराधिकारी महंत कमल नयन दास ने कहा है कि वो पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर, राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करने का न्योता भेजेंगे. महंत कमल नयन दास के अनुसार, वो जल्द ही पीएम मोदी को इस बाबत निमंत्रण पत्र भेजने वाले हैं.

महंत कमल नयन दास ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख नृत्यगोपाल दास, सोमवार या मंगलवार को पीएम मोदी को निमंत्रण पत्र भेजेंगे. उन्होंने कहा कि हम लोग सावन मास के दौरान ही राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कराना चाहते हैं. इसलिए हमारी इच्छा है कि राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन पीएम मोदी के हाथों कराया जाए. उल्लेखनीय है कि, सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को ही श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख महंत नृत्यगोपाल दास से मिले थे। 

इस दौरान उनके बीच कुछ बात भी हुई. सीएम योगी रविवार को अयोध्या दौरा पर थे. इस अवसर पर उन्होंने राम जन्मभूमि स्थल पर जाकर रामलला के भी दर्शन किए. साथ ही मंदिर के निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की.  विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने अयोध्या में राममंदिर निर्माण में सामान्य भारतीयों की भूमिका को लेकर भी रणनीति तैयार की है. यानी लोग आर्थिक और शारीरिक सहयोग से राम मंदिर का निर्माण करेंगे. विश्व हिंदू परिषद ने तय किया है कि एक बार कोरोना संकट ख़त्म हो जाए फिर कारसेवा भी होगी और जनता चंदा भी देगी.

ट्रंप को लेकर अपमानित कर देने वाली बात आई सामने, हैरत में है पूरी दुनिया

इस तरीके को अपनाकर आसानी से पा सकते है Income Tax में छूट

अच्छी रेटिंग वाले म्यूचुअल फंड भी कर सकते है नकारात्मक प्रदर्शन

 

Related News