ट्रंप को लेकर अपमानित कर देने वाली बात आई सामने, हैरत में है पूरी दुनिया
ट्रंप को लेकर अपमानित कर देने वाली बात आई सामने, हैरत में है पूरी दुनिया
Share:

 

हर किसी के लिए ये खबर थोड़ी चौंकाने वाली है मगर है सच. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को व्हाइट हाउस की तरफ से हर तरह की खुफिया जानकारी नहीं दी जाती है. व्हाइट हाउस जिस जानकारी को राष्ट्रपति के लिए जरूरी समझता है सिर्फ वो ही उन्हें बताई जाती है बाकी जानकारियों को छिपाकर रखा जाता है. 

पाकिस्तान की स्थिति बेहद नाजुक, कोरोना की भेट चढ़ सकता है संपूर्ण देश

व्हाइट हाउस से ये बातें अब सामने आ रही हैं. दरअसल शुक्रवार को अमेरिकी वेबसाइट न्यूयॉर्क टाइम्स में एक स्टोरी प्रकाशित की गई जिसमें ये लिखा गया कि रूस ने तालिबान से अफगानिस्तान में तैनात सैन्य सैनिकों को मारे जाने के लिए इनाम देने की घोषणा की थी. रूस ने तालिबान से जुड़े आतंकियों से किसी तरह से संपर्क करके कहा कि यदि वो अमेरिकी सैनिकों को नुकसान पहुंचाएंगे तो इसके एवज में उनको इनाम दिया जाएगा. अमेरिकी खुफिया विभाग की ओर से इसके बारे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कोई जानकारी ही नहीं दी गई. 

यहां पर 77 जिलों में फैला कोरोना, संक्रमण के आगे फेल हो रही सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब अमेरिका के पूर्व उप राष्ट्रपति जो बिडेन को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने इसके लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि जब ट्रंप को खुफिया विभाग की ओर से ये जानकारी दे दी गई  थी तो उनको रूस को सजा देना चाहिए था मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया. वही, अधिकारियों ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि न्यूयॉर्क टाइम्स ने शुक्रवार को बताया कि एक रूसी सैन्य खुफिया इकाई ने गुप्त रूप से तालिबान से जुड़े आतंकवादियों को अफगानिस्तान में अमेरिकी और गठबंधन सैनिकों को निशाना बनाने के लिए भुगतान किया था, ट्रंप को इसके बारे में जानकारी दी गई थी. 

भारतीय मूल के लोगों को लुभाने में जुटे ट्रम्प, सर्वे में हुए चौंकाने वाला खुलासा

शहीद सैनिकों को लेकर चीन में बवाल, सरकार के खिलाफ जनता ने किया ऐसा काम

चीनी सैनिकों की मौत को ​छुपा रहा चाइना, जानें क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -