राम मंदिर भूमि पूजन से पहले सामने आई रामलला की आज की तस्वीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर में अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने वाले हैं. सभी तरफ जय श्री राम के जयकारे गूंज रहे हैं. इस समय लोगों में बहुत उत्सुकता देखने के लिए मिल रही है. करीब 492 सालों के संघर्ष के बाद राम मंदिर बनने की शुभ घड़ी आ चुकी है. जी दरअसल इस समय अयोध्या पूरी तरह सज धज कर तैयार हो चुका है. ऐसा लग रहा है मानो राम के मंदिर के लिए आयोध्या की भूमि भी उत्साहित है. वैसे हाल ही में राम मंदिर भूमि पूजन से पहले राम लला की आज की तस्वीर सामने आ गई है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको हम यह भी बता दें कि पीएम मोदी सुबह 10.35 बजे लखनऊ पहुंचने वाले हैं.

वह हेलिकॉप्टर से अयोध्या के लिए रवाना होंगे और करीब 11.30 तक भगवान राम की नगरी में कदम रख देंगे. वहीं अयोध्या में कदम रखने के बाद वह सबसे पहले हनुमान गढ़ी मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10 मिनट कर पूजा करेंगे. वहीं दोनों करीब 12 बजे राम जन्मभूमि स्थल पहुंचेंगे तथा रामलला के दर्शन और पूजन करेंगे. उसके बाद 12.15 बजे पीएम मोदी राम मंदिर परिसर में पारिजात का पौधा लगाएंगे और भूमि पूजन 12.30 बजे से होगा. इसी के साथ दोपहर 2.05 बजे पीएम मोदी अयोध्या से लखनऊ निकल जाएंगे.

आपको हम यह भी बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास मौजूद रहने वाले हैं.

भगवान विष्णु का 394वां नाम है राम, जानिए क्यों कहते हैं श्री राम को सूर्यवंशी ?

वत्सल सेठ ने फिल्म टार्जन द वंडर कार में डेब्यू कर जीता था लोगों का दिल

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले योगी आदित्यनाथ ने किया यह ट्वीट

Related News