राम मंदिर भूमि पूजन से पहले योगी आदित्यनाथ ने किया यह ट्वीट
राम मंदिर भूमि पूजन से पहले योगी आदित्यनाथ ने किया यह ट्वीट
Share:

आज अयोध्या में जश्न मन रहा है. जी दरअसल आज आयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन की शुभ घड़ी आ गई है और सभी जश्न मना रहे हैं. सभी तरफ जय श्री राम के जयकारे गूंज रहे हैं. अब इन सभी के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक श्लोक ट्वीट किया है. उन्होंने इस श्लोक के माध्यम से रामभक्तों को बधाई दी है. इसके पहले वह अपने ट्वीट में सभी राम भक्तों को 3 से 5 अगस्त तक अपने घरों में दीया जलाने को कह चुके थे.

आप देख सकते हैं योगी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "जासु बिरहं सोचहु दिन राती. रटहु निरंतर गुन गन पांती॥ रघुकुल तिलक सुजन सुखदाता. आयउ कुसल देव मुनि त्राता.. प्रिय राम भक्तों, आपका अभिनंदन, आपको बधाई, जय श्री राम!" आप सभी जानते ही होंगे कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित 5 कालिदास मार्ग पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक आवास को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन की पूर्व संध्या पर दीयों से सजाया गया था. वहीं आज यानी बुधवार को आयोजित भूमि पूजन अनुष्ठान से पहले उनका घर रोशनी भरा जा चुका है. वहीं मुख्यमंत्री के आवास पर दीयों के अलावा फूलों व रंगों से भी रंगोली सजाई जा चुकी है.

इसी के साथ बीते सोमवार से ही अयोध्या को दिन पर दिन कई रंगों से सजाया जा रहा था और अब आयोध्या जगमगा रहा है. मुख्यमंत्री के साथ ही कई अन्य मंत्री और विधायक, आम लोग भी इस अवसर पर अपने घर को सजाते नजर आए थे. आज यानी पांच अगस्त को अयोध्या में होने वाले राममंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले ही आयोध्या में दिवाली मनाई गई. अब आज यानी 5 अगस्त को सभी दिवाली मनाने वाले हैं. आज सुबह से आयोध्या ही नहीं बल्कि कई राज्यों में जश्न का माहौल देखने के लिए मिल रहा है. बताया गया है कि आज हर मंदिर में रामचरित मानस की चौपाइयां और दोहों का गायन हो रहा है और राम की पौड़ी में भी दीपोत्सव चल रहा है.

राम मंदिर भूमि पूजन से पहले ओवैसी का ट्वीट हो रहा वायरल, कहा- ' बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी...'

लेबनान की राजधानी बेरूत में बड़े धमाके से घायल हुए 4000 लोग, एमरजेंसी लागू

राम धुन में डूबे रॉबर्ट वाड्रा, शेयर किया राम मंदिर के भूमि पूजन का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -