वत्सल सेठ ने फिल्म टार्जन द वंडर कार में डेब्यू कर जीता था लोगों का दिल

वत्सल सेठ ने फिल्म टार्जन द वंडर कार में डेब्यू कर जीता था लोगों का दिल

बॉलीवुड और टीवी के जाने माने एक्टर वत्सल सेठ को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी ने किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. बॉलीवुड फिल्म टार्जन द वंडर कार से सुर्ख़ियों  में रहने वाले एक्टर वत्सल सेठ आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे है. उनका जन्म वर्ष 1980 को मुंबई में हुआ था. वत्सल सेठ ने अपने स्टडी मुंबई से पूरी की. बतौर मुख्य एक्टर उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 2004 में अजय देवगन के साथ फिल्म टार्जन द वंडर कार से की पूरी की थी.

वत्सल सेठ की इस फिल्म को बड़े पर्दे बहुत ही पसंद किया गया था, इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन के बेटा का अभिनय किया था. फिल्म टार्जन द वंडर कार के उपरांत उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन कारणवश वह लोगों का दिल जीतने में नाकाम रहे. जिसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे मतलब टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया.

वत्सल सेठ छोटे पर्दे के सीरियल एक थी हसीना में दिखाई दिए थे. उनका ये सीरियल बहुत हिट रहा. इस सीरियल में उनके साथ अभिनेत्री संजीदा शेख अहम् किरदार में नज़र आई. अब वत्सल लंबे वक़्त से मनोरंजन दुनिया से दूरियां बनाए हुए है. आखिरी बार वह टीवी सीरियल कौन है ? में  नज़र आए थे. वत्सल की निजी जिंदगी की बात की जाए तो उन्होंने वर्ष 2017 में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता से चुपके से शादी कर ली. लंबे वक़्त तक एक-दूसरे के साथ रिश्ता चलाने के बाद वत्सल और ईशा दत्ता ने शादी करने का निर्णय लिया था. ईशा दत्ता भी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. अपने पति की तरह उन्होंने भी अपने फिल्मी  करियर की शुरुआत दिग्गज एक्टर अजय देवगन के साथ की थी. ईशा दत्ता साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था.

सामने आया असीम और हिमांशी के नए गाने का फर्स्ट लुक

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ने भाउ को बांधी राखी

पति साथ घूमने निकली दीपिका, वायरल हुई तस्वीरें