अपनी फिल्म के सम्बन्ध में जानकारी इकट्ठा करने पुलिस स्टेशन पहुंचे राम गोपाल वर्मा

हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा जल्द ही हैदराबाद पशुचिकित्सक के बलात्कार और हत्या मामले पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसके अलावा इसके लिए निर्देशक ने आज आरजीआई हवाई अड्डे के पुलिस स्टेशन का दौरा किया था। बात चीत के दौरान उन्होंने कहा कि "वह अपनी आने वाली फिल्म के संबंध में शमशाबाद के एसीपी से मिलने गए थे। ताकि उन्हें उस घटना के बारे में सही जानकारी मिल सके। उन्होंने कहा यह मेरी फिल्म की पटकथा में मददगार साबित हो सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें 28 नवंबर को हैदराबाद में एक टोल प्लाजा के पास 26 साल की एक डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद हुआ था। जांच में पता चला कि महिला के साथ रेप हुआ था और बाद में हत्या करने के बाद जला दिया था। पुलिस ने उसी दिन चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया परन्तु चारों आरोपी एनकाउंटर में मारे गए। हैदराबाद पुलिस के अनुसार इन आरोपियों ने पुलिस जांच के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था जिसके जवाबी कार्रवाई में चारों मारे गए थे।

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने हिंदी सिनेमा में अपनी खास स्टाइल के सिनेमा से बहुत नाम कमाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राम गोपाल वर्मा की आखिरी हिंदी फिल्म साल 2017 में आई थी। इसके अलावा सरकार 3 के बाद से राम गोपाल ने कोई भी हिंदी फिल्म नहीं बनाई है।

अक्षय कुमार ने इस टोटके की मदद से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, हर बार रहा कामयाब यह तरीका

पूनम के इस सेक्सी और हाफ न्यूड वीडियो ने मचाया ग़दर, जिसे देख भीग जाएगा आपका बदन

Tejas First Look: कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2021 में होगी रिलीज

Related News