राम गोपाल वर्मा ने वीडियो जारी कर प्रदर्शनकर्ताओं को दी चेतावनी

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपने काम के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी हर फ़िल्म को नए अंदाज़ में पेश करना चाहते हैं और करते भी हैं. बॉक्स ऑफिस से दुरी बनाकर रखने वाले राम गोपाल अभी भले ही कामयाबी से पिछड़ चुके हों लेकिन उन्होंने फिल्में बनाने का सिलसिला ख़त्म नहीं किया है. अब खबरें आ रही हैं कि राम अपनी मूवी 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' में अमरीकी पॉर्नस्टार स्टार मिया मल्कोवा को कास्ट करने वाले हैं, जिसमें वह सेक्स से जुड़े मुद्दों पर बात करती नज़र आएंगी.

आजकल फिल्मों के कंटेंट की मारा-मारी को देखते हुए राम ने पहले ही सावधानी बरतली है. दिन प्रतिदिन फिल्मों को लेकर बढ़ते प्रदर्शन के तहत राम ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिससे वह इस बात का सन्देश दे रहे हैं कि जो भी उनकी मूवी के बिच में आएगा या विरोध करेगा उसका यही हश्र होगा. उस वीडियो को अपलोड कर राम ने उसपर यह कैप्शन डाला है कि, "मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए."

कुछ समय राम की इस मूवी का लोगों ने काफी विरोध करते हुए, उनका पुतला भी फूंका था. राम गोपाल ने मिया मल्कोवा के साथ बनाई अपनी इस मूवी का ट्रेलर लांच कर दिया है, जिसे कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड

यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर

सलमान को भारी पढ़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़ मारना

Related News