इस अभिनेत्री को बड़े डायरेक्टर ने दिया फिल्म का ऑफर

पिछले दिनों हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री श्री रेड्डी को हाल ही में बॉलीवुड के बड़े फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का साथ मिल गया है. जी हाँ... एक इंटरव्यू के दौरान राम गोपाल वर्मा ने कहा कि, यदि उन्हें अपनी किसी फिल्म में श्री रेड्डी के लायक किरदार मिलता है तो वो जरूर उनके साथ काम करेंगे.

रामु आगे कहते है कि, श्री रेड्डी ने विरोध करने के बाद अपना असर छोड़ा है. यदि उन्हें अपनी किसी भी फिल्म में उनके स्वभाव पर फिट होने वाला किरदार मिलता है तो वो उन्हें रोल जरूर ऑफर करेंगे.

आपको बता दें राम गोपाल वर्मा शुरुआत से ही श्री रेड्डी के समर्थन में खड़े हुए है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि श्री रेड्डी ने उनके ही कहने पर यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई थी और पवन कल्याण को गाली देने को कहा था.

इतना ही नहीं जब श्री रेड्डी ने सरेआम टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था उसके बाद राम गोपाल वर्मा ने श्री रेड्डी की तुलना रानी लक्ष्मी बाई से की थी और उन्हें अशोक सम्राट जैसा महान भी बताया था. अब देखना तो ये है कि श्री रेड्डी कब राम गोपाल वर्मा की फिल्मों में नजर आती हैं.

रेड हॉट गाउन में मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर, लोगों ने किए बेहद अश्लील कमेंट

भोजपुरी सिनेमा की इस हॉट आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश

सेक्सी भौजी बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

 

Related News