हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना चाहते है राम चरण

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर NTR की मूवी RRR ने कई सफलताएं अपने नाम की हैं। इस मूवी के माध्यम से राम चरण और जूनियर NTR की लोकप्रियता में भी बहुत तेजी से वृद्धि हो गई है। दोनों के शानदार अभिनय के फैंस दीवाने हो चुके है। वहीं, अब हाल ही में खबर सामने आ रही है कि राम चरण हॉलीवुड मूवीज में भी दिखाई देने वाले है। 

हॉलीवुड के बड़े कलाकारों के साथ करना चाहते हैं काम: दरअसल, राम चरण ने हाल ही में एक साक्षत्कार दिया है, इसमें उन्होंने अपने हॉलीवुड मूवीज को लेकर वार्ता भी की है। खबरों का कहना है कि जल्द ही एक्टर के हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंमेंट होगी। अभिनेता ने कहा है कि वह जूलिया रॉबर्ट्स, टॉम क्रूज और ब्रैड पिट जैसे हॉलीवुड कलाकारों के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। 

हॉलीवुड में काम करने की इच्छा रखते हैं राम चरण: खबरों का कहना है कि राम चरण हाल ही में डेविड पोलैंड के माध्यम से आयोजित DP/30 सीरीज में भी दिखाई दिए थे। इसी पर राम चरण ने बोला है कि कौन अभिनेता हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहता है? दुनिया काम के लिए एक साथ आ रही है, और मुझे लगता है कि सिनेमा को भी ग्लोबल सिनेमा के रूप में भी पहचानने वाले है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि यह महज हॉलीवुड या फिर बॉलीवुड नहीं है, यह संस्कृति का आदान प्रदान है, और लोगों की प्रतिभाओं का भी आदान प्रदान है। उन्होंने बोला है कि मैं वाकई में चाहता हूं कि सभी निर्देशक हमारी एक्टिंग को देखें और मैं इसी तरह से काम करना चाहता हूं, यह काफी अच्छा तालमेल होगा सभी के लिए। 

रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!

होली के दो दिन बाद भी बरकरार है रणबीर और श्रद्धा की फिल्म का जादू

चोट के बाद बिग बी का फैंस के लिए एक मोटीवेशनल पोस्ट- आराम से बैठने और...

Related News