बॉयफ्रेंड से चिपकी नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड (Rakul Preet Boyfriend) जैकी भगनानी के साथ समय बिता रहीं हैं। बीते दिनों उनका जन्मदिन था और इस दौरान पार्टी में दोनों साथ में नजर आए थे। हालाँकि एक्ट्रेस ने इस बीच भी काफी लाइमलाइट बटोरी थी और अब उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इसी दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, जिसमें दोनों के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग देखने के लिए मिली है।

सुशांत को लेकर खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह के लिए श्वेता ने मांगी सुरक्षा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में रकुल प्रीत सिंह को बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ एक फ्रेम में पोज देते हुए देखा गया। हालाँकि इस बीच एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड से चिपककर पोज देते हुए दिखीं, और यह लोगों को पसंद नहीं आया। जी हाँ, रकुल को बॉयफ्रेंड संग इस तरह पोज देते हुए देख एक यूजर ने लिखा, 'मैम शादी कर लो प्यार है तो करियर का क्या है बनने का होगा तो बन जाएगा… पर प्यार का कोई भरोसा नहीं है दिल से बोल रहे हैं…' इसी के साथ दूसरे ने लिखा, 'मैम आप शादी कब करने वाली हो।' सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। आप देख सकते हैं साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहना है जिसमे वह ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इसमें वो दिलकश अंदाज दिखा रही हैं। वैसे इन तस्वीरों में अदाकारा कभी अपना फिगर तो कभी बैक को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

एयरपोर्ट पर मीरा राजपूत को रोका तो बैग से निकली ऐसी चीज कि हंसने लगा स्टाफ

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे करीना-सैफ

इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग

Related News