LFW 2019 : इस खूबसूरत ड्रेस में रैम्प पर बेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड गलियारो में इन दिनों लेक्मे फैशन वीक की धूम मची हुई है 20 से 25 अगस्त तक चलने वाले इस फैशन वीक पर हर कोई अभिनेत्री अपना जलवा दिखाती नजर आई है. लगातार इस सिलसिले में अपने हुस्न से चार चांद लगाने में एक्ट्रेसेस कामयाब रही है और इस कड़ी में रकुलप्रीत सिंह का नाम भी शामिल है. 

एक्ट्रेस रकुल शुक्रवार को डिज़ाइनर नचीकेत बार्वे के लिए शॉस्टॉपर बनी थी और यह कलेक्शन कैपरीस द्वारा पेश किया गया था, जिसका टाइटल 'पासपोर्ट प्रिंसेज़' रखा गया था. रैम्प वॉक पर बोल्ड स्मोकी ऑई मेकअप और न्यूड लिप्स के साथ रकुल द्वारा अपने बालों को खुला छोड़ा था और उनका यह रैंप अवतार बेहद खूबसूरत लगा. जबकि इस दौरान रकुल की स्माइल ने भी पूरी महफिल लूट ली. 

अपने लुक से रकूल द्वारा हर किसी को दीवाना बना दिया गया, तो वही बात अगर रकूल की पर्सनल लाइफ की करें तो इन दिनों रकूल हॉलीडे इंजोय करने में लगी है वही पिछले दिनों ही रकूल को फिल्म दे दे प्यार दे में देखा गया था. इस फिल्म में अहम रोल में तब्बू और सुपरस्टार अजय देवगन भी नजर आए थे. इससे पहले हाल ही में रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह समुंदर किनारे ब्लू बिकनी में दिखीं थीं.

 

कृष्ण भक्ति में डूबा शिल्पा का पूरा परिवार, देखें जनमाष्टमी की खूबसूरत तस्वीरें

Toofan को प्रोड्यूस करेंगे ये सुपरहिट प्रोड्यूसर, शेयर की पोस्ट

जिगर के पॉप म्यूजिक वीडियो में संजीदा शेख लगाएंगी तड़का

मेकर्स नहीं करेंगे War का ट्रेलर लॉन्च, जानें कारण

Related News