Toofan को प्रोड्यूस करेंगे ये सुपरहिट प्रोड्यूसर, शेयर की पोस्ट
Toofan को प्रोड्यूस करेंगे ये सुपरहिट प्रोड्यूसर, शेयर की पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी अपनी नई फिल्म के साथ आने वाले हैं जिसकी जानकारी हाल है में उन्होंने दिया है. दरसल, वो रितेश और फरहान अख्तर अपनी अगली फिल्म 'तूफान' को लेकर प्रिपरेशन पर हैं. बता दें कि इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इससे जुड़े कई फोटो सामने आये हैं जिसमे देखा गया है कि फरहान बॉक्सिंग की जमकर ट्रेनिंग ले रहे हैं और खूब मेहनत कर रहे हैं. 

वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में, रितेश सिधवानी ने कैप्शन के साथ स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "काम पर एक और दिन #ToofanInTheMaking." यानि फरहान की इस फिल्म को रितेश ही प्रोड्यूस करने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने बॉक्सर के रूप में अपने किरदार में ढलने के लिए फरहान के ट्रेनिंग की झलकियां कभी-कभार सोशल मीडिया पर शेयर कर फिल्म के लिए फैंस के बीच उत्साह बनाये रखा है. वाहन फैंस इस फिल्म को देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं.  

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी सबसे प्रभावशाली प्रोड्यूसर्स में से एक माना जाता है. इन्होने अब तक एक से बढ़ कर एक प्रभावशाली प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस किया है और हिट भी होते हैं. जिसमे से एक इस साल की ब्लॉकबस्टर 'गलीबॉय' के अलावा 'जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा' का नाम शामिल है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस की जा रही फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा ही डायरेक्ट किया जा रहा है.

अंदाज अपना अपना 2 : सालों बाद एक साथ काम करेंगे सलमान-आमिर !

तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का शर्मा होंगी लीड एक्ट्रेस!

उम्रभर यह एक्ट्रेस नहीं भूलेंगी जिराफ का दिया किस, देखें लिपलॉक VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -