मेकर्स नहीं करेंगे War का ट्रेलर लॉन्च, जानें कारण
मेकर्स नहीं करेंगे War का ट्रेलर लॉन्च, जानें कारण
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म 'वॉर' का इंतज़ार फैंस बेहद ही बेसब्री से कर रहे हैं. ये साल बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है. बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा बड़े पैमाने पर पसंद किया गया है. इसके बाद ही फिल्म के ट्रेलर का रिलीज़ होने का इंतज़ार किया जा रहा है. रितिक और टाइगर को एक फ्रेम में लड़ते हुए देखना, एक्टर्स के फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. बता दें, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर के बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. 

एक लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट को कैंसिल करने का फैसला किया है, क्योंकी उन्होंने महसूस किया कि यह फिल्म के विज़ुअल स्केल और माइंडब्लोइंग जॉ-ड्रॉपिंग एक्शन कोरियोग्राफी से मेल नहीं खाएगा. यानि फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च ना करने की बात सामने आई है. इस बारे में मेकर्स क्या कहते हैं जानते हैं. 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अखबार से कहा है, "हां, यह जानकारी सही है. टीम ने फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के लिए विजुअल स्‍पेक्‍टकल क्रिएट करने की बहुत कोशिश की, लेकिन अब उन्‍हें यह अंदाजा हो गया है कि यह ट्रेलर फिल्‍म के पैमाने पर खरा साबित नहीं हो पाएगा. इस तरह की फिल्‍म के लिए एक ऐसे इवेंट की जरूरत होती है, जिसमें आप ऑडियंस से किए सभी वादे पूरे कर सकें और इस इवेंट के लॉजिस्‍ट‍िक्‍स प्‍वाइंट ऑफ व्‍यू के हिसाब से स्‍पेक्‍टकल क्रिएट करने में कामयाब नहीं हो पाया. इसलिए हम लोगों ने इस आइडिया को खारिज कर दिया और ऑडियंस को सिर्फ टीजर्स के विजुअल्‍स दिए हैं. हम लोग ट्रेलर के लिए बहुत एक्‍साइटेड हैं. यह फिल्‍म हमारे लिए एक बहुत बड़ी प्रॉपर्टी है और हम उम्‍मीद करते हैं कि यह फिल्‍म लोगों को पसंद आएगी."

आने वाली फिल्म 'वॉर' के बारे में बता दें,  फिल्म के एक्शन को हॉलीवुड की एक्शन फिल्म्स के बराबर माना जा रहा है. जहां फिल्म के टीजर में सिर्फ कुछ एक्शन सीन्स की झलक देखने मिल रही है, वहीं ट्रेलर में पहले कभी नहीं देखा गया एक्शन स्टंट दिखाने का वादा किया गया है.दो बड़े एक्टर्स जब एक साथ दिखाई देंगे तो फैंस का मज़ा दुगना होने वाला है. फिल्म का पैमाना काफी बड़ा है, इसकी शूटिंग 7 देशों और 15 अलग-अलग शहरों में की गयी है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन बैनर यश राज फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है.

तो सत्ते पे सत्ता के रीमेक में अनुष्का शर्मा होंगी लीड एक्ट्रेस!

उम्रभर यह एक्ट्रेस नहीं भूलेंगी जिराफ का दिया किस, देखें लिपलॉक VIDEO

बॉलीवुड के सुल्तान से भिड़ा साउथ का पहलवान, एक्साइटेड हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -