भाई को छोड़ मैनेजर को शहनाज गिल ने बाँधी राखी, बांधते ही बोली- 'तू पैर पड़ मेरे'

बीते11 अगस्त को पूरे देश में रक्षा बंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान कई सेलेब्स ने भी इस पर्व को धूम-धाम से मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहीं शहनाज गिल। शहनाज के भाई शहबाज राखी पर उनके साथ नहीं थे लेकिन एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर कुशाल जोशी को राखी बांधी। जी हाँ और अब इस दौरान की वीडियो वायरल हो रहा है जो अदाकारा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में शहनाज और कुशाल बेड पर बैठे दिख रहे हैं। अब अगर हम अदाकारा के लुक की बात करें तो शहनाज सूट में खूबसूरत लग रही है।

उन्होंने सिर पर ब्राउन कलर की शाॅल ओढ़ रखी है। दूसरी तरफ कुशाल ब्लू शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। राखी बांधते गुए शहनाज कहती हैं- 'मैं देर से उठी हूं। यह पहली बार है जब मैं इसे राखी बांध रही हूं।' वहीं राखी बांधने और मिठाई खिलाने के बाद कुशाल उन्हें पैर छूने को कहते हैं। इस पर शहनाज मजाक में कहती हैं, "तू पैर पड़ मेरे।' वहीं इसके बाद कुशाल शहनाज को शगुन देने के लिए पर्स निकालते हैं। इस वीडियो के साथ शहनाज ने लिखा- 'घर से मीलों दूर लेकिन घर जैसा महसूस होता है।

सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं। मिस यू शहबाज।' काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि शहनाज को उनकी डेब्यू फिल्म कभी ईद कभी दीवाली ('भाईजान') से निकाल दिया गया है, हालाँकि खुद अदाकारा ने पोस्ट शेयर कर इन खबरों को खारिज किया है।

दिशा को छोड़ इस मॉडल के चक्कर में पड़े टाइगर, कर रहे हैं डेट!

अर्जुन कानूनगो के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, तस्वीरें-वीडियो वायरल

लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन ही फ्लॉप होने पर खुश भाजपा सांसद, कहा- 'राष्ट्रभक्तों ने दिखाया झूठ-फरेब नहीं चलेगा'

Related News