लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन ही फ्लॉप होने पर खुश भाजपा सांसद, कहा- 'राष्ट्रभक्तों ने दिखाया झूठ-फरेब नहीं चलेगा'

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है। आपको बता दें कि लंबे समय से इस फिल्म के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान के बीच ओपनिंग भी बेकार रही। आपको बता दें कि इन सभी के बीच बॉयकॉट की अपील करने वाले अब अपनी 'सफलता' पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस लिस्ट में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे भी शामिल हैं। जी दरअसल झारखंड में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि, 'राष्ट्रभक्तों ने दिखाया है कि देश में अब झूठ-फरेब नहीं चलेगा।'

इसी के साथ उन्होंने आमिर खान पर दुनिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। निशिकांत दुबे ने आमिर खान की फिल्मों के चीन में अच्छे कारोबार को लेकर एनआईए, ईडी और इनकटैक्स से जांच की मांग की है। आप देख सकते हैं निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया है और लिखा है, ''भारत के नागरिक होकर भी डरने की बात पर दुनिया को गुमराह करने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर राष्ट्र भक्तों ने यह दिखाया कि झूठ व फरेब अब नहीं चलेगा ।देश मजबूती से मजबूत नेतृत्व नरेंद्र मोदी के साथ विश्व को रास्ता दिखा रहा है।'' इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आमिर खान के फिल्मों के भारत और चीन में कारोबार में अंतर बताकर सवाल उठाए और जांच की मांग की।

जी दरअसल निशिकांत दुबे ने कहा, ''आमिर खान की फिल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में 900 करोड़ कमाती है,जबकि उसी समय बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़। एनआईए, ईडी को आमिर खान के मनी लॉन्ड्रिंग की जांच करनी चाहिए।'' आपको बता दें कि उन्होंने ट्वीट के साथ इनकम टैक्स को भी टैग किया है।

गौ सेवा कर जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखकर खुश हो गए फैंस

आज मनाया जा रहा है भुजरिया पर्व, जानिए क्यों होता है खास?

'फंड ना देकर रोक रहे राज्य का विकास', केंद्र सरकार पर CM केसीआर ने बोला हमला

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -