दिशा को छोड़ इस मॉडल के चक्कर में पड़े टाइगर, कर रहे हैं डेट!
दिशा को छोड़ इस मॉडल के चक्कर में पड़े टाइगर, कर रहे हैं डेट!
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और अब उनका नाम एक नयी हसीना संग जुड़ने लगा है। जी दरअसल टाइगर का दिल पहले दिशा पाटनी पर आया था हालाँकि अब उनका नाम आकांक्षा शर्मा से जुड़ गया है। जी दरअसल आकांक्षा के साथ टाइगर दो म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं और उनके नाम कैसनोवा और I am a Disco Dancer 2.0' हैं। आपको बता दें कि दोनों ही गानों में आकांक्षा संग टाइगर की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखी थी। हालाँकि अब रिपोर्ट्स हैं दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद आने लगी है।

जी हाँ, हालाँकि टाइगर ने आकांक्षा को डेट करने की खबरों को गलत बताया है। कुछ समय पहले ही में दोनों की इंस्टाग्राम चिटचैट वायरल हुई थी। आपको बता दें कि आकांक्षा मॉडल और एक्ट्रेस हैं और वह ऐड्स और फिल्मों में नजर आई हैं। आकांक्षा साउथ फिल्मों में दिखी हैं और उन्होंने महेश बाबू, कार्ति और वरुण धवन जैसे सितारों संग काम किया है।

इसके अलावा आकांक्षा बेहतरीन डांसर भी हैं और वे सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से कहर बरपाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। दिल्हाल उनका नाम टाइगर श्रॉफ संग जुड़ गया है हालाँकि आकांक्षा ने खुद इस बारे में कोई बात नहीं की है। आकांक्षा बादशाह के हिट म्यूजिक वीडियो जुगनू में नजर आई थीं और इस गाने में आकांक्षा के बिंदास डांस मूव्स पर फैंस अपना दिल हार गए थे। फिलहाल जो चर्चा है वह सच है या झूठ यह देखने के लिए दोनों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार करना होगा।

अर्जुन कानूनगो के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, तस्वीरें-वीडियो वायरल

लाल सिंह चड्ढा के पहले दिन ही फ्लॉप होने पर खुश भाजपा सांसद, कहा- 'राष्ट्रभक्तों ने दिखाया झूठ-फरेब नहीं चलेगा'

गौ सेवा कर जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखकर खुश हो गए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -