राखी सावंत को खुश नहीं कर पाया एक्टर, कहा - 'फ्रीज से भी ज्यादा ठंडा...'

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों एक गाने के शूट में व्यस्त हैं. जी हाँ, वहीं उसके पहले वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही हैं और इस बार अपने आने वाले गाने के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, राखी इन दिनों एक डांस नंबर की शूटिंग कर रही हैं जिसका मेकिंग वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस गाने की शूटिंग के दौरान अपने हीरो के काम से निराश रहीं और ये बात उन्होंने कैप्शन में भी लिखी है.

 

जी हाँ, दरअसल राखी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "कैसा हीरो है? फ्रिज से भी ज्यादा ठंडा." आप इस वीडियो को देखकर कह सकते हैं कि उनके और हीरो के बीच एक रोमांटिक सीक्वेंस था लेकिन हीरो ढंग से कर नहीं पाया. वैसे राखी शूटिंग के दौरान रेड कलर की ग्लैमरस ड्रेस में अपना काम करती बखूबी नजर आईं और इस समय उनके इस लुक की सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ होरही है. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "हो सकता है राखी मैम को देखकर वो अपनी एक्टिंग ही भूल गया हो."

एक अन्य यूजर ने राखी का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "अब उसके सामने ऐसी हीरोइन हो तो क्या करेगा." आप सभी को पता ही होगा अब तक राखी के पति रितेश की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है और राखी का कहना है उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं.

Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया ऐसा जबाव

खुलकर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'गर्भपात इसलिए क्योंकि कंडोम...'

Related News