Video: राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती

आप सभी को बता दें कि हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. राखी जहाँ जाती है वहां अक्सर ही ऐसा होता है कि खबरें आ जाती है. ऐसे में पुलवामा हमले के बाद राखी ने कहा था, ''अगर जरूरत पड़ी तो वह 2000 बम लेकर पाकिस्तान में कूद जाएंगी.'' वहीं उसके इस बयान को लेकर वो ट्रोल भी हो गई थीं और अब उनके साथ एक और नया विवाद जुड़ गया है. जी दरअसल राखी का आरोप है कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई है. जी हाँ, हाल ही में सीडब्ल्यूई कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट ब्रेकडाउन शो से एक दिन पहले रेसलिंग की प्रमोशन के लिए राखी सावंत लुधियाना पहुंची थीं और इस दौरान राखी सावंत के साथ द ग्रेट खली ओपन जीप में रोड शो कर रहे थे.

 

वहीं राखी ने हाल ही में बताया कि वहां कुछ युवकों ने गाड़ी पर चढ़कर उनके साथ अश्लील हरकतें कीं और राखी सावंत ने बताया कि ''वह ओपन जीप में थी. चौड़ा बाजार में रोड शो के दौरान कुछ युवक जीप पर चढ़ गए और गलत हरकत करने लगे. उन्होंने विरोध किया तो युवक जीप से उतरकर फरार हो गए.'' हाल ही में इस घटना से दुखी होकर राखी रोने लगी और बोलीं कि अब दोबारा कभी पंजाब नहीं आउंगी. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, 'ऐसी हरकत कर युवाओं ने मेरे मन में पंजाबियों के लिए जो सम्मान था, उसे कम कर दिया है, घटना के समय मुझे एक बार फिर मीका सिंह याद आ गए. शायद उसके जैसा ही कोई आदमी था, जो भाग गया अगर वो रुकता तो मैं उसे बता देती.'

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत और द ग्रेट खली का आरोप है कि लुधियाना पुलिस की तरफ से कोई भी सिक्योरिटी नहीं दी गई थी और इसी कारण से राखी के साथ छेड़छाड़ हुई.

राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट

पहली बार राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस हारे दिल, कहा- 'तुमसे अच्छा कोई नहीं...'

Video : पायलेट को छुड़ाने पाकिस्तान जाएंगी राखी सावंत, लेंगी सबसे बदला

Related News