राखी ने कहा बॉलीवुड सेलेब्स को अंबानी का नौकर, ला रही हैं 'कॉफी विथ राखी' शो

आए दिन अपने अलग-अलग बयानों, अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी सावंत इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें एक बार फिर सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. आपको पता ही होगा कि बीते दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं जो वह दीपक कलाल से कर रहीं हैं. वहीं हाल ही में वह अपना एक शो ला रही है जिसका नाम उन्होंने रखा है कॉफी विथ राखी.

जी हां, जैसे करण जौहर का शो है कॉफी विथ करण वैसे ही राखी का शो है कॉफी विथ राखी. आप सभी को बता दें कि यह शो करण जौहर के शो कॉफी विथ करन जैसा नहीं है, ओर इसमें कोई गेस्ट नहीं है, बल्कि राखी ही इस शो की होस्ट और गेस्ट दोनों है. जी हाँ, इस शो में वो देश में चल रहे है हर मुद्दे पर बात करेगी और बहुत सी चट-पटी बातों के साथ वो कई लोगों की पोल भी खोलेगी.

इस शो में वह हर स्टार के बारे में कुछ ऐसा बताएंगी जो आप नहीं जाते होंगे. इस शो के प्रोमो में उन्होंने कहा कि ''बॉलीवुड स्टार अंबानी के गुलाम है और अंबानी जब चाहे तब किसी भी एक्टर को जहाँ चाहे नचा सकता है.'' वहीं राखी इस शो में कई तरह के कई मुद्दों पर बोलने वाली है जो काफी मजेदार होने वाला है. उन्होंने बताया है कि उनका यह शो आप फ़िल्मीमन्र्ता के ऑफिसयल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जो शानदार होने वाला है.

फिल्म प्रमोशन के दौरान शक्ति मोहन संग डांस करते हुए बेकाबू हुए रणवीर, भड़कीं दीपिका!

ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, कहा- 'मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया...'

मौनी ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अवतार, देखते ही पागल हुए फैंस

Related News