मौनी ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अवतार, देखते ही पागल हुए फैंस
मौनी ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अवतार, देखते ही पागल हुए फैंस
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय की लेटेस्ट सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है जो बहुत ही आकर्षक दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में वह लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मौनी रॉय ने सेक्सी स्काई ब्लू रंग की ड्रेस पहनकर रखी हैं जो देखते ही बन रही है. इस तस्वीर में मौनी रॉय का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है जो बहुत शानदार दिखाई दे रहा है और उनके फैंस को दीवाना बना रहा है.

वैसे मौनी रॉय का इतना सुंदर फोटो आपने इससे पहले कभी भी नहीं देखा होगा वहीं मौनी ने यह तस्वीरें शेयर कर लिखा है Congratulations to the loveliest couple! Wish em the happiest, most beautiful journey ahead#DinooPramita इस तस्वीर में वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं और उन्हें बधाइयां दे रहीं हैं. मौनी रॉय हमेशा ही अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर हो जाती हैं वहीं अब एक बार फिर इस लेटेस्ट फोटो के चलते वह चर्चा में आ गईं हैं.

टीवी पर पॉपुलर होने के बाद मौनी अब बॉलीवुड में जा चुकीं हैं. मौनी रॉय को करियर में फेम एकता कपूर के सीरियल नागिन से मिला जो खूब पॉपुलर हुए. दर्शकों ने इस सीरियल को खूब पसंद किया और टीआरपी के मामले में सभी चैनलों के सीरियल को पीछे छोड़ दिया था. आप सभी जानते ही हैं कि नागिन में उनका नाम अर्जुन बिजलानी के साथ जुड़ा और फिर वह टीवी शो नागिन 2 में भी नजर आईं लेकिन उसके बाद नागिन 3 में उन्होंने काम नहीं किया और अब वह बॉलीवुड को अपनी अदाओं से गुलजार कर रहीं हैं.

बिग बॉस 12 के वीकेंड वार में सलमान खान संग जुगलबंदी करते नजर आएँगे बउआ स‍िंह

टीवी के इस मशहूर अभिनेता ने इस एक्ट्रेस को मारा जोरदार थप्पड़...

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -