फिल्म प्रमोशन के दौरान शक्ति मोहन संग डांस करते हुए बेकाबू हुए रणवीर, भड़कीं दीपिका!
फिल्म प्रमोशन के दौरान शक्ति मोहन संग डांस करते हुए बेकाबू हुए रणवीर, भड़कीं दीपिका!
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के बड़े ही डेशिंग एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ शादी की है और शादी के बाद लगातार उन्हें उनकी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं और इसी के लिए वह स्टार प्लस के टीवी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में नजर आने वाले हैं और इसी के साथ वह 'डांस प्लस 4' के सेट पर भी नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वहीं इस शो में वह कुछ ऐसा करेंगे जिससे दीपिका भड़क सकती है.

जी हाँ, दरअसल इस शो में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ शो की मेंटर शक्ति मोहन के साथ डांस भी परफॉर्म करने वाले है जो एक शानदार गाने पर होने वाला है. जी हाँ , दरअसल इस वीडियो का एक क्लिप शक्ति मोहन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में शक्ति मोहन के साथ रणवीर सिंह ने जोशिली परफॉर्मेंस देकर माहौल को गर्मा दिया है और इस वीडियो में दोनों 'अंग लगा दे मोहे' गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं और ऐसा लग रहा है मानो दोनों अपने आप से बाहर हो गये हैं.

आप सभी को यह तो पता ही होगा कि इन दिनों रणवीर लगातार अपनी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं और वह चाहते हैं कि उनकी फिल्म हिट नहीं बल्कि सुपरहिट जाए. इसी कारण वह लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. रणवीर सिंह की ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

सबके सामने सुनील ग्रोवर पर थूकते नजर आए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी

ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, कहा- 'मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया...'

मौनी ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अवतार, देखते ही पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -