CAA-NRC से डरने वालों को राखी सावंत ने दिया आसरा, कहा- 'चिंता क्यों कर रहे हो मैं हूं ना...'

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर जगह-जगह विरोध हो रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के शाहीन बाग़ में भी जो माहौल है वह किसी से छुपा नहीं है। वहां बीते काफी दिनों से लगातार ऐसा ही माहौल बना हुआ है। वहीं अब हो रहे इन विरोध प्रदर्शनों के बीच अभिनेत्री राखी सावंत सामने आ चुकीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में उन्होंने एनआरसी का विरोध करने वालों को एक एडवाइज दी है।

 

जी हाँ, उन्होंने अपने इस वीडियो में कहा है कि, ''हाय दोस्तों कैसे हैं। आप मेरे पास एक आईडिया भी है और देश के लिए इलाज भी है। जो लोग एनआरसी और सीए से डरते हैं। उनको लगता है कि हमारे माता-पिता और दादा हमारे लिए सर्टिफिकेट नहीं रखते गए हैं। उन्हें डर लगता है तो आप चिंता क्यों करते हैं मैं हूं ना।''

केवल इतना ही नहीं उन्होंने आगे ऐसे लोगों पर बल देते हुए कहा है कि, ''अगर आप देखते नहीं जाना चाहते हैं। आपके पास कोई पुराने कागज नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप सब लोग हिंदुस्तान में रह सकते हैं बस आपको इसके लिए बैंक से प्लंबर से लोन लेना है। बस बैंक आपको पूरा साबित कर देगी क्या आप हिंदुस्तानी है। चिंता की कोई बात नहीं है चलो जाओ अब लोन ले लो।'' राखी के इस वीडियो को देखने के बाद लोग धड़ल्ले से कमेंट्स करने में लगे हुए हैं कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उन्हें गलत बता रहा है।

panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

फ़िल्म 'गुल मकई' के पोस्टर पर फ़तवा जारी, डायरेक्टर ने कहा-आखिर में फ़िल्म ही क्यों बना रहा हूं?

शाहरुख़ ने की थी मैगजीन के ऑफिस में गाली-गलौच तो सेट से पकड़ ले गई पुलिस

Related News