शाहरुख़ ने की थी मैगजीन के ऑफिस में गाली-गलौच तो सेट से पकड़ ले गई पुलिस
शाहरुख़ ने की थी मैगजीन के ऑफिस में गाली-गलौच तो सेट से पकड़ ले गई पुलिस
Share:

बॉलीवुड में रोमांस के किंग के नाम से मशहूर होने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बहुत समय से फिल्मों से दूर हैं और खबर है जल्द ही वह वापसी के लिए तैयार हैं। जी हाँ, वहीं फिल्मों से दूर होने के बाद भी वह सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और हाल ही में एक बार फिर से वह चर्चाओं का किस्सा बन गए हैं। जी दरअसल कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स के शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन' में शाहरुख खान आए थे और उस दौरान शाहरुख ने अपने जीवन के कई किस्सों का खुलासा किया।

इस दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सा भी बताया था कि सुनकर सभी शॉक्ड रह गए थे। जी दरअसल एक समय ऐसा था जब उन्हें पुलिस पकड़ कर ले गई थी। उस दौरान डेविड लेटरमैन ने उनसे कई साल पहले एक मैगजीन में छपे लेख के बारे में जिक्र करते हुए उनके जेल जाने की बात के बारे में पूछा, तो शाहरुख ने कहा कि, ''मैगजीन में छपे उस लेख से वो बहुत नाराज हुए थे और गुस्से में उन्होंने मैगजीन के एडिटर को फोन लगाया तो एडिटर ने रिप्लाई में कहा 'इस लेख को मजाक की तरह लें, ये मजाक था!'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''अपना आपा खोकर वह उस मैगजीन के ऑफिस पहुंचे और गुस्से में गाली-गलौच की। इसके बाद एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ पुलिस वाले उनके सेट पर पहुंचे और उनको अपने साथ चलने को कहा।''

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'मुझे पहले लगा कि पुलिसवाले मेरे फैन हैं और इसलिए वह मुझसे मिलने आए हैं तो मैं उनको अपनी कार में बैठने का न्यौता देने लग लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह मुझे मैगजीन के एडिटर की शिकायत पर गिरफ़्तार करने आए हैं।'' इसी के साथ आगे शाहरुख ने बताया, 'फिर मैं उनके साथ चला गया और मैंने पहली बार सेल देखी जो बहुत छोटी सी जगह पर बना था और बहुत ही गंदा था। वहां आप मल-मूत्र देख सकते थे।' आप सभी को बता दें कि उस समय शाहरुख को एक दिन पुलिस हिरासत में बिताना पड़ा लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई।

कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश।।।'

पाकिस्तान में हुआ शाहरुख़ की बहन का निधन, दो बार आईं थीं भारत

फैन का मोबाइल छीनने पर सलमान पर भड़के लोग, कहा - 'यही है असली चेहरा।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -