पति संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी राखी सावंत! होगा शादी का बड़ा खुलासा

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी के लिए चर्चाओं में हैं और उनका पति कौन है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है? कोई नहीं जनता कि उनका पति कैसा दिखता है? ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि उनका पति कौन है कैसा दिखता है. ऐसे में राखी ने दुनिया को अब तक अपने पति के नाम और काम के अलावा कुछ नहीं बताया है इसी कारण सब उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं राखी सावंत के पति की तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन खबरों के मुताबिक अब जल्द ही लोगों को राखी सावंत के पति रितेश के दीदार हो सकते हैं.

जी दरअसल बिग बॉस फैनक्लब अकाउंट पर दावा है कि ''राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस सीजन 13 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में नजर आ सकते हैं.'' इसी के साथ यह खबर है कि सलमान के शो में प्रीमियर के दिन राखी अपने सीक्रेट पति रितेश के साथ दिखने वाली हैं. जी हाँ, वहीं राखी सावंत खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें बिग बॉस 13 के लॉन्च एपिसोड में बुलाया गया है और वहां वह अपने ब्रैंड न्यू वीडियो सॉन्ग छप्पन छुरी पर परफॉर्म करेंगी.

बीते दिनों इंस्टा पर राखी ने वीडियो शेयर कर कहा था- 'मैं छप्पन छुरी सॉन्ग पर बिग बॉस में ओपनिंग एक्ट कर रही हूं. थैंक्यू सलमान मुझे सपोर्ट करने के लिए. पिछले कितने सीजन में मैंने सलमान खान के साथ परफॉर्म किया है. मैंने आज ही मैसेज किया सलमान खान और कलर्स को वो इस बात से सहमत हैं.' आपको बता दें कि शो में राखी अपने पति संग नजर आने वाली हैं और इसी के साथ इस राज से पर्दा उठ ही जाएगा कि आखिर कौन है, कैसा है और क्या करता है राखी सावंत का पति....?

केबीसी के कारण वापस आई यूट्यूब स्टार भुवम बाम के पिता की याददाश्त, कहा शुक्रिया

टीवी शो Ram Siya Ke Luv-Kush को लेकर माहौल हुआ गर्म, सीएम अमरिंदर सिंह ने उठाया बड़ा कदम

KBC 11 का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने, जानिए रिपोर्ट

Related News