KBC 11 का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने, जानिए रिपोर्ट
KBC 11 का लेटेस्ट प्रोमो आया सामने, जानिए रिपोर्ट
Share:

भारत का लोकप्रिय रियेल्टी शो 'केबीसी 11' टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है और हर सप्ताह के साथ इस शो में सवालों और कंटेस्टेंट की मौजूदगी से आने वाले ट्विस्ट लोगों का अटेंशन बनाए हुए हैं. इस बार तो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में कुछ ऐसा होगा जो शायद पहले कभी शो में नहीं हुआ. इस बार एक ही सप्ताह में दो कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचते दिखेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

कसौटी ज़िंदगी 2 : जानिए कैसी होती है अनुराग बसु की शो में हालत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चैनल द्वारा जारी शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है. इसमें उन दो कंटेस्टेंट्स की झलक दिखाई गई है जो एक करोड़ के सवाल का सामना करते दिखेंगे.पहले कंटेस्टेंट हिमांशू धूरिया होंगे जो फ्लाइंग इंस्टिट्यूशन में ट्रेनिंग ले रहे हैं. वह हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ के साथ अपनी कुछ पर्सनल बातें भी शेयर करते दिखेंगे. अमिताभ उनसे उनकी स्पेशल समवन के बारे में सवाल करेंगे तो हिमांशू शर्माते हुए बताएंगे कि उनकी लाइफ में कोई खास है जिसके बारे में सिर्फ उनकी नानी को पता है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' : गोकुलधाम में हुई गणेश पूजा, पोपटलाल ने कही ऐसी बात

बता दे कि दूसरे कंटेस्टेंट जहानाबाद ब‍िहार के एक किसान परिवार से होंगे. उनका नाम प्रोमो में नहीं बताया गया है. यह कंटेस्टेंट बताएंगे कि वह आईएएस अफसर बनना चाहते हैं. जब अमिताभ उनसे पूछेंगे कि क्या वह अपने जीवन से संतुष्ट हैं तो इस पर केंटेस्टेंट कहेंगे कि वह संतुष्ट नहीं लेकिन खुश हैं.ये दोनों कंटेस्टेंट 1 करोड़ के पायदान तक पहुंच जाएंगे लेकिन क्या वे यह रकम जीत सकेंगे या नहीं यह तो अब शो के टेलिकास्ट होने पर ही पता चल सकेगा.

इस मशहूर एक्टर को हुआ डेंगू, अस्पताल में कराया भर्ती

OnePlus TV में यूजर्स को मिलेगा अलग अनुभव, ये है अन्य खासियत

Yeh Rishta..: व्रत के चलते बीमार हुई वेदिका, अब नायरा का व्रत खोलेगा कार्तिक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -