राकेश बापट ने पोस्ट शेयर कर मारा शमिता शेट्टी को ताना! शॉक्ड हुए फैंस

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) समाप्त होने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) संग उनकी नजदीकियां और भी बढ़ती गई। राकेश बापट को शमिता शेट्टी के कई फैमिली फंक्शन में भी देखा गया। प्रशंसक भी इस इंतजार में बैठे थे कि दोनों शीघ्र ही शादी करेंगे मगर उससे पहले ही दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ गई। 

वे पिछले कुछ महीनों से राकेश बापट एवं शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की अफवाह उड़ती रही मगर इस बार पक्की मुहर लग चुकी है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं। इसी बीच राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा साझा कर दिया है, जिसे लोग शमिता शेट्टी से जोड़कर देख रहे हैं। राकेश बापट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें एक शेर मिडिल फिंगर दिखाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है, 'किसी को भी मत बताओ कि तुम क्या कर रहे हो। बाहरी ऊर्जा आपके बनाए हुए लक्ष्यों को समाप्त कर सकती है।' 

वही अब राकेश ने यह पोस्ट किस सिलसिले में किया है, यह तो वही जानते हैं। फैन पेज पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने यह पोस्ट अपनी पर्सनल लाइफ में मची हलचल को ध्यान में रखते ही किया है। बता दें कि राकेश बापट पहली बार शमिता शेट्टी से बिग बॉस ओटीटी में मिले थे। इस शो में दोनों ने एक साथ एंट्री मारी थी। पिछले दिनों ही इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में राकेश बापट ने अपनी और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप पर जुबान खोली। उनके अनुसार, वह इस संबंध में अधिक बात नहीं करना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने और शमिता शेट्टी ने हमेशा से ही इस रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा है तथा इस कारण वह इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहते हैं।

9 साल के लड़के संग शादी कर ख़बरों में आई थीं तेजस्वी प्रकाश, जानिए क्या था मामला?

बिकिनी पहन 'अंगूरी भाभी' ने लगाई पूल में आग, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत देखकर चीख उठी तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO

Related News