आज किया जाएगा राजू शाह का अंतिम संस्कार

देशभर में इस वक़्त कोविड के संक्रमण ने हर किसी को डरा का रखा हुआ है। कोविड काल में हर कोई सभी मुश्किल हालातों से जूझ रहा है हालांकि कई बार परिस्थितियां इतनी खराब हो जाती हैं कि मन में ख्याल आता है कि इससे बुरा और क्या हो सकता है। ऐसे कई दृष्य देखने को मिलते हैं जब लगता है भाग्य कितना ज्यादा क्रूर हो सकता है। ऐसे  ही बुरे दौर से मूवी प्रोड्यूसर और फाइनेंसर राजू शाह का परिवार भी जूझ रहा है।

प्रोड्यूसर राजू भाई शाह का शनिवार रात निधन हो गया था। राजू भाई शाह ने गुलमर्ग में आखिरी सांस ली। दरअसल, वह अपनी पत्नी रीता के साथ श्री जयंतीलाल वर्शी गड़ा, गोरधन प्रभुदास तनवानी और प्रवीणभाई नानजीभाई शाह और उनकी पत्नी के साथ कश्मीर में छुट्टियां मानाने के लिए गए हुए थे। वहीं शनिवार रात राजू शाह को रात 11:30 बजे दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में राजू शाह के बेटे और बेटी को अपने पिता की डेड बॉडी को वापस घर लाने के लिए फ्लाइट में बुकिंग करवानी पड़ गई और दिल्ली होते हुए उन्हें मुंबई लाना पड़ रहा है। मुंबई में आज राजू भाई का अंतिम संस्कार किया जाने वाला है। हम बता दें कि राजू शाह के दोस्त, मूवी निर्माता गोवर्धन तनवानी ने बताया-'अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाने वाला है। अभी के लिए, वे दिल्ली के लिए जा रहे हैं, जहां से उन्हें मुंबई के लिए एक कनेक्टिंग फ्लाइट का टिकट भी ले चुके है। उनकेदेर रात मुंबई में उतरने की उम्मीद है।' राजू शाह बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट फिल्में 'जब वी मेट', 'गोलमाल', 'बोल बच्चन' जैसे कई प्रोजेक्ट का भाग रहे हैं।

बेटी के फोटोज वायरल होने पर भड़के विराट कोहली!

OMG! इस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिद्धार्थ निगम

प्रियंका के सेरोगेसी से माँ बनने पर KRK ने दिया विवादित बयान, कहा- "गोद लेना और surrogacy से बच्चा पैदा करना..."

Related News