बेटी के फोटोज वायरल होने पर भड़के विराट कोहली!
बेटी के फोटोज वायरल होने पर भड़के विराट कोहली!
Share:

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की हार हुई है, हालाँकि इस दौरान कुछ ऐसा सामने आया जो लोगों को बड़ा अच्छा लगा। जी दरअसल इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक की तस्वीर वायरल हो गई है। आप सभी को बता दें कि बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है और इस पर अब जाकर खुद विराट कोहली ने बयान जारी किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कैप्शन लिखा है।

इसमें वह लिखते हैं कि, 'हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है।' आप देख सकते हैं अपनी स्टोरी के कैप्शन में विराट कोहली ने आगे कहा कि, 'बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।'

वैसे हम आप सभी को बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को जब तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा था, उस वक्त विराट कोहली ने अर्धशतक पूरा किया। वहीं उस दौरान विराट कोहली ने जश्न मनाया और स्टैंड में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ मौजूद थीं। उस दौरान अनुष्का शर्मा और वामिका विराट कोहली का हौसला बढ़ा रही थीं। वहीं विराट कोहली ने भी बैट को झुलाने जैसा रिएक्शन दिया था। उसके बाद दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और अब तक विराट की बेटी के फोटोज वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका इसी जनवरी में एक साल की हुई है। जी हाँ और उसका जन्मदिन टीम इंडिया के साउथ अफ्रीकी दौरे पर ही मनाया गया था।

शादी की पहली सालगिरह पर वरुण धवन ने शेयर की खास तस्वीरें

इसी साल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करेंगे विक्की

सारा संग ब्याह रचाते दिखे विक्की कौशल, तस्वीरों ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -