दिग्गज फिल्म निर्देशक के बारें में रजनीकांत ने बोले प्यारे शब्द

निर्देशक महेन्द्रन हमारे देश के प्रतिष्ठित निर्देशकों में से एक हैं, और उन्होंने कुछ कालजयी फ़िल्मों का निर्देशन किया है, जैसे कि उथिरि पूकल, मुल्लुम मलारुम, जॉनी, नेन्जथाई किल्थे आदि. निर्देशक का निधन कुछ वर्षों पहले हो गया था.

कई क्लासिक फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, महेंद्रन को थेरी, सीताकाठी जैसी फिल्मों में अभिनेता के रूप में भी देखा गया और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा में आखिरी बार देखा गया. आज महेंद्रन की जयंती है, और उनके बेटे, निर्देशक जॉन ने इस अवसर पर सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा भेजे गए एक विशेष वॉइस नोट को शेयर किया है.

वॉयस नोट में रजनीकांत कहते हैं, "लोग फिल्म Mullum Malarum में मेरे अभिनय की प्रशंसा करते हैं, और इसका सारा क्रेडिट महेंद्रन को दिया जाना चाहिए. वह मेरा बहुत करीबी दोस्त है, और एक बहुत ही अलग व्यक्ति है. वह कभी भी पैसे या प्रसिद्धि के बारे में चिंतित या परेशान नहीं होते थे. और केवल ध्यान केंद्रित कर रहा था. अच्छी फ़िल्में देने पर हाल ही मैं उथीरी पुकल को देखने के लिए हुआ और इसने मुझे आंसू बहा दिए. हमने उन्हें बहुत जल्द खो दिया है, और मुझे फिल्म पेट्टा में उनके साथ अभिनय करने और शूटिंग के बीच कासी में उनके साथ समय बिताने का सौभाग्य मिला. 2 साल हो गए जब उनका निधन हो गया और मुझे इस दिन उन्हें याद करके खुशी महसूस हो रही है ”.

एक्टर विशाल और उनके पिता को हुआ कोरोना, जानें हेल्थ अपडेट

अफवाह फैलाने वालों के बारें में एआर रहमान ने कही ये बात

नीतिन की सगाई में शामिल हुए ये बड़े कलाकार 

Related News