सामने आई वजह, ..तो इस कारण जान्हवी संग काम के लिए उत्सुक हो रहे राजकुमार

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह-अफजा' में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए बेहद हे उत्साहित नजर आ रहे हैं और यहां शनिवार को भामला फांउडेशन के एंटी-एयर पॉल्यूशन सॉन्ग 'हवा आने दे' की शूटिंग के मौके पर राजकुमार राव ने इस बारे में खुलासा किया है. साथ हे आपको यह भी बता दें कि अभिनेता राजकुमार के अभिनय की प्रशंसा जाह्नवी कई दफ़ा कर चुकी हैं और दोनों जल्द बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे. 

काफी उत्साहित हैं राजकुमार...

आपको यह बता दें कि यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस फिल्म में जाह्नवी के साथ काम करने को लेकर वह बेहद ही उत्साहित हैं, तो इस पर राजकुमार ने कहा कि, "बिल्कुल.. मैं जाह्नवी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हुए जा रहा हूं और मेरे ख्याल से जाह्नवी एक बहुत ही अच्छी लड़की हैं और इसके साथ ही वह एक शानदार अभिनेत्री और मेरी अच्छी दोस्त भी बन चुकी हैं. अतः इसलिए, मुझे लगता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा भी आने वाला है. बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद ही अलग है और इस पर राजकुमार ने कहा कि जाह्नवी के साथ काम करने का मुझे इंतजार है."

'मेंटल है क्या' में आएंगे नजर...

जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी राजकुमार नजर आने वाले हैं और इसमें उनके साथ कंगना रनौत भी नजर आने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

 

IPL फिनाले में पहुंचे सलमान-कैटरीना, ब्रेट ली संग किया 'भारत का' प्रमोशन

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

'द किंग्स' होंगे 'स्ट्रीट डांसर 3d' का हिस्सा!

Mothers Day पर माधवन ने माँ को ऐसा दिया तोहफा, देखते रह जायेंगे आप

Related News