राजिशा विजयन ने स्टैंड अप गायन में दिखाया दमदार लुक

यह स्टैंड अप कॉमेडी के बारे में है, परन्तु कथ कले पराये गीत में बहुत कुछ है जो मंजू वारियर द्वारा सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया था। 'स्टूडियो वर्जन' गीत राजिशा विजयन पर केंद्रित है , जो ब्लैक एंड व्हाइट में शूट किए गए वीडियो में बहुत व्यथित और स्टार्क लग रहा है। गाने को सयानोरा फिलिप ने गाया है और संगीत वर्की ने दिया है। फिल्म, राज्य पुरस्कार विजेता द्वारा helmed विधु विंसेंट , है निमिषा Sajayan हास्य अभिनेता ऊपर एक स्टैंड खेल रहा है, परन्तु एक गंभीर नाटक हो रहा है। फिल्म रिश्तों के बारे में लगती है और अभी हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर में एक मजबूत महिला-केंद्रित अनुभव दिखाया गया है

जब पुरस्कार विजेता निर्देशक विधु स्टैंड अप की पटकथा के साथ तैयार थे , तो उन्होंने माना कि कोई भी निर्माता उनके साथ काम करने के लिए खुश होगा, विशेष रूप से क्योंकि उनके पास राज्य में दो मजबूत पुरस्कार विजेता अभिनेता, निमिशा और राजिशा विजयन थे। उसके आश्चर्य के लिए, उसे अपनी तंग-बजट वाली फिल्म को नियंत्रित करने के लिए निर्माता को खोजने के लिए स्तंभ से लेकर पोस्ट तक दौड़ना पड़ा।

दोस्तों का एक समूह जो एक साथ घूमते हैं, बड़े होते हैं, विकसित होते हैं और जीवन की विजय और क्लेशों का अनुभव करते हैं। समय उनके साथ कैसा व्यवहार करता है? क्या वे अपने ब्रह्मांड में आने वाले तूफानों का मौसम बनाते हैं? “कीर्ति, एक स्टैंड-अप कॉमेडियन, अपने एक्ट के माध्यम से उन सवालों के जवाब देती है। एक शो में, कीर्थी, निमिशा सजायन द्वारा निबंधित, अपने परिवार और दोस्तों के बारे में बात करती है और इस तरह से कहानी सामने आती है, “विधु विंसेंट ने अपनी दूसरी फीचर फिल्म स्टैंड अप के बारे में कहा , जो बाद में नवंबर में रिलीज़ हुई है ।

खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बॉडी के साथ मसल्स को भी शान से फ्लॉन्ट करती आ रही है नजर

 

Related News