खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग
खनन माफियाओं से टक्कर लेती दिखेंगी भूमि पेडनेकर, यूपी में होगी फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग
Share:

मुंबई: शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' से बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्मों की हैट्रिक लगाने को तैयार अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म उन्हें फिर से यूपी ले आई है। भूमि की पिछली तीनों हिट फिल्मों 'सांड की आंख', 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग यूपी में हुई है और हाल ही में उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि अब वह यूपी के बाहर शूटिंग करना चाहती हैं, किन्तु ऐसा होता नहीं दिख रहा।

सूत्रों ने बताया है कि भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म दुर्गावती का भी एक बड़ा भाग उत्तर प्रदेश में फिल्माया जाएगा। वैसे तो ये फिल्म साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की ब्लॉकबस्टर फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक बताई जा रही है, किन्तु इस फिल्म में हिंदी पट्टी का तड़का लगाने के लिए इसके प्रोडूसर फिल्म को उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि में ही फिल्माने का निर्णय ले चुके हैं। अगले महीने से फिल्म की शूटिंग आरंभ होनी है और फिल्म की प्रोडक्शन टीम से सम्बंधित लोगों की मानें तो इस फिल्म में दुर्गावती के रोल में सूबे की चर्चित अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल के मशहूर किस्सों को भी शामिल किया जा रहा है।

दरअसल, यूपी कैडर की अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल ने राज्य के खनन माफिया से सीधी टक्कर ली थी और उस वक़्त के सीएम अखिलेश यादव ने इसीलिए उनका ट्रांसफर भी कर दिया था। भागमती की कहानी में दिखाया गया था कि एक अधिकारी को एक खुफिया एजेंसी के लोग पूछताछ के लिए एक निर्जन जगह पर ले जाते हैं, जहां इस अफसर को अपने अतीत के बारे में अनुभव होने लगते हैं।

इवेंट में पूजा भट्ट ने आलिया को कहा -'आपके अंदर हमारे परिवार...'

ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बॉडी के साथ मसल्स को भी शान से फ्लॉन्ट करती आ रही है नजर

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -