रिलीज़ के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा'

सुपरस्टार रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म पेट्टा तमिल भाषा में गुरुवार को ही रिलीज हो गई है. आपको बता दें सभी लोग इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार था. कुछ जगहों पर तो रजनी के फैन्स के सुबह 4 बजे इस फिल्म के स्पेशल शो भी रखे गए थे. उनकी इस फिल्म को दर्शकों से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

लेकिन हाल ही में फिल्म मेकर्स के लिए एक निराशा भरी खबर सामने आई है और वो है फिल्म का लीक होना. जी हाँ... फिल्मों को लीक करने वाली कुख्यात वेबसाइट Tamilrockers ने पेट्टा को भी रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक कर दिया है. यानि कि अब 'पेट्टा' पाइरेसी वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है.

इससे पहले रजनीकांत की फिल्म '2.0' भी तमिलरॉकर्स ने रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक कर दी थी. हालांकि फिर बाद में फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए फिल्म मेकर्स ने मद्रास हाई कोर्ट तक से गुहार लगाई थी और इसके बाद कोर्ट ने लगभग 12 हजार वेबसाइट को ब्लॉक करने के आदेश भी दिए थे लेकिन फिर भी इस बार फिल्म पेट्टा लीक हो गई है. इस फिल्म में रजनी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

Box Office Collection Prediction : पहले दिन इतने कमा सकती है रजनीकांत की Petta

Petta मूवी रिव्यू : 2.0 के बाद रजनीकांत ने की धमाकेदार वापसी, फैंस हो रहे क्रेजी

Box Office Collection Prediction : पहले दिन इतने कमा सकती है रजनीकांत की Petta

Related News