Petta मूवी रिव्यू : 2.0 के बाद रजनीकांत ने की धमाकेदार वापसी, फैंस हो रहे क्रेजी

Jan 10 2019 11:22 AM
Petta मूवी रिव्यू : 2.0 के बाद रजनीकांत ने की धमाकेदार वापसी, फैंस हो रहे क्रेजी

कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई फिल्म 2.0 के बाद रजनीकांत अपनी अपनी अगली फिल्म के साथ आ चुके हैं और उनकी इस फिल्म का नाम है पेट्टा जिसकी धमाकेदार ओपनिंग हो चुकी है और हमेशा की तरह ही ऑडियंस रजनीकांत के लिए क्रेजी हो रही है. तो चलिए जानते हैं इस फिल्म का लाइव अपडेट कि अब तक कैसा रहा फिल्म का रिव्यु. 

जानकारी के लिए बता दें, ये फिल्म 10 जनवरी को तमिल भाषा में रिलीज़ हुई है और इसका हिंदी वर्ज़न 11 जनवरी को होने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े साउथ सुपरस्टार की फिल्में रिलीज हो रही हैं. रजनीकांत की 'पेट्टा' के अलावा सिनेमाघरों में अजीत की 'विस्वासम' भी रिलीज हो रही है. ऐसा 13 साल में पहली बार हुआ है और दोनों ही बड़ी फिल्म है. 

फिल्म : पेट्टा 
कलाकार : रजनीकांत,विजय सेतुपति,सिमरन,नवाजुद्दीन सिद्दीकी 
निर्देशक : कार्तिक सुब्बाराज 
मूवी टाइप : ऐक्शन,ड्रामा
अवधि : 2 घंटा 51 मिनट
रेटिंग : 3 / 5 


कहानी : फिल्म में काली यानि रजनीकांत एक वॉर्डन के तौर पर एक कॉलेज हॉस्टल जॉइन करता है. वह मजेदार तरीके से वहां चीजों को अपने हिसाब से बदलता है. सब कुछ ठीक चलता है लेकिन उसके बाद जल्द ही परिस्थितियां तब बदलती हैं जब काली का सामना उत्तर प्रदेश के एक पॉलिटिशन सिंघार सिंह यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उसके बेटे जीतू यानि विजय सेतुपति से होता है. 

रिव्यू: पेट्टा डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म कम बल्कि रजनीकांत की मसाला फिल्म ज्यादा है. रजनी के फैन्स एक बार फिर अपने थलैवर को उसी रूप में देखेंगे जिसके लिए वह फेमस हैं. फिल्म में फैन्स को कॉमिडी, रजनी के जोरदार डायलॉग्स और स्टाइल दिखेगी. इस लिहाज से देखा जाए तो यह रजनी कांत की एक और एंटरटेनिंग फिल्म है. 

एक्टिंग : 'पेट्टा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में हैं. डायरेक्टर ने नवाज के काम की तारीफ की है. इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं. मेरे हिसाब से, वे दक्षिण भारतीय लगते हैं. मुझे विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं. वे तमिल संवादों को लेकर परेशान थे. वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया." यानी नवाज़ की एक्टिंग के लिए फिल्म आप देख सकते हैं. 

इसी के साथ बता दें फैंस ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के कई सीन भी लीक कर दिए हैं. इसके बाद तो आप खुद को भी नहीं रोक पाएंगे इस फिल्म को देखने से. लेकिन वहीं देखना होगा कि साउथ की ये दो बड़ी फिल्मों में किसकी जीत होती है. 

Box Office Collection : सिम्बा के आते ही थमी जीरो और KGF की रफ़्तार, 10 दिन में इतनी हुई कमाई

Simmba : 12 दिनों से नए साल का रिकॉर्ड बनाती जा रही सिम्बा, हुए इतने करोड़