Box Office Collection Prediction : पहले दिन इतने कमा सकती है रजनीकांत की Petta

Jan 10 2019 01:51 PM
Box Office Collection Prediction : पहले दिन इतने कमा सकती है रजनीकांत की Petta

हाल ही में तमिल भाषा में रिलीज़ हुई  साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' के लिए दर्शक पागल होते नज़र आ रहे हैं. रजनीकांत की हर फिल्म के लिए साउथ में धूम मची होती है और रिलीज़ के दिन फैंस का क्रेज़ देखने लायक होता है. फिल्म 2.0 के समय भी कुछ ऐसा ही हुआ था जब उनके पोस्टर की खूब पूजा भी की गई थी. इस बार भी यही नज़ारा है. फिल्म की एंट्री धमाकेदार हुई है और हम बताने जा रहे हैं पहले तमिल भाषा में ये फिल्म कितना कमा सकती है. इसी के साथ आपको बता दें, 11 जनवरी को यही फिल्म हिंदी में रिलीज़ होने वाली है. 

फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाएगी पेट्टा

ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत की 'पेट्टा' पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपये कमा सकती है. बता दें, यह भारत और अमेरिका के अनुमानित आंकड़े हैं. इसके पहले रजनीकांत की नवंबर में रिलीज हुई फिल्म 2.0 ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और अच्छी खासी कमाई हुई थी. एक्टर की फिल्में दक्षिण भारतीय सिनेमाघरों से अलावा उत्तर भारत और विदेशों में भी अच्छी कमाई करती है. हिंदी में भी इस फिल्म को देखने का इंतज़ार हुआ जा रहा है. वहीं फैंस ने सोशल मीडिया पर इसके कई सीन लीक भी कर दिए है.

आपको बता दें, इस फिल्म में हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं. 'पेट्टा' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में हैं. डायरेक्टर ने नवाज के काम की तारीफ की है. इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं. मेरे हिसाब से, वे दक्षिण भारतीय लगते हैं. मुझे विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं. वे तमिल संवादों को लेकर परेशान थे. वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया." यानी नवाज़ की एक्टिंग के लिए फिल्म आप देख सकते हैं. 

Petta मूवी रिव्यू : 2.0 के बाद रजनीकांत ने की धमाकेदार वापसी, फैंस हो रहे क्रेजी

'पेट्टा' के डायरेक्टर ने नवाजुद्दीन के बारे में कही इतनी बड़ी बात