राजस्थान के खिलाफ सांत्वना जीत तलाशने उतरेगी चेन्नई, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग सी

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए प्लेऑफ के नजरिए से यह मैच बेहद अहम होने वाला है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली जीत उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को पीछे छोड़ते हुए पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचा देगी, जो टीम के लिए लाभदायक साबित होगा। दूसरी तरफ CSK अपने सीजन के अंतिम मैच में कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाने का प्रयास करेगी। उनका गेमप्ले योजना के मुताबिक नहीं रहा है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इस मुकाबले के लिए कैसे तैयार होते हैं। हालांकि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, ऐसे में वह राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खतरा बन सकते हैं।

दीपक चाहर के इंजर्ड होने से CSK को बड़ा झटका लगा था। हालांकि मुकेश चौधरी ने इस सीजन में नई गेंद से पावरप्ले में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। मुकेश चौधरी इस सीजन में नई गेंद से पावरप्ले में चेन्नई के लिए अच्छी डिस्कवरी रहे हैं। महेश दीक्षाना में उन्हें एक ऐसा फिरकी गेंदबाज़ मिला है, जो काफी समय तक फ्रेंचाइजी के साथ रह सकता है। रुतुराज गायकवाड़ ने कुछ मुकाबलों में जलवा बिखेरा है और उनका फॉर्म तय करेगा कि इस मैच में टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

वहीं, राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर इस पूरे IPL सीजन में वन मैन आर्मी रहे हैं। उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर राजस्थान ने बिना किसी दिक्कत के टॉप-4 में जगह बना ली है। बटलर जारी सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। वह 13 मैचों में 627 रन बना चुके हैं। इसके साथ ही राजस्थान के पास टूर्नामेंट की सबसे घातक गेंदबाजी अटैक भी मौजूद है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, शिवम दुबे, एन जगदीसन, एमएस धोनी (कप्तान), मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना, मुकेश चौधरी

स्टेडियम में जीतकर मुंबई की जीत की प्रार्थना करेंगे कोहली, क्योंकि यदि दिल्ली जीती तो...

मैच हार कर भी 'दिल' जीतना किसे कहते हैं ? रिद्धिमान सहा और उमेश यादव ने दिखा दिया

महिला बॉक्सिंग में निकहत के जीतने पर इन दिग्गजों ने दी बधाई

Related News