स्टेडियम में जीतकर मुंबई की जीत की प्रार्थना करेंगे कोहली, क्योंकि यदि दिल्ली जीती तो...

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम ने शानदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुँचने की अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा हुआ है. जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया. इस जीत के बाद भी बैंगलोर का नेट रनरेट अभी माइनस में है. प्लेऑफ की 2 टीमें जगह बना चुकी हैं. यह दोनों ही IPL की नई टीमें गुजरात टाइटन्स (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) हैं. राजस्थान रॉयल्स (RR) का भी प्ले ऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है.
 
ऐसे में अब चौथे स्थान के लिए दिल्ली कैपिटल्स (DC) और बेंगलुरु के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. बेंगलुरु के अभी 16 पॉइंट हैं, जबकि दिल्ली के 14 ही अंक हैं. अगर बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचना है, तो दिल्ली को अपना बाकी बचा अंतिम मुकाबला हारना होगा. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) के विरुद्ध 21 मई को खेला जाएगा. यही कारण भी है कि कोहली सहित बेंगलुरु टीम अब मुंबई की जीत की दुआ कर रही है.

बेंगलुरु टीम ने गुरुवार को ही गुजरात टाइटन्स (GT) को 8 विकेट से मात दी थी. मैच के बाद बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कोहली का इंटरव्यू लिया. इसमें कोहली ने कहा कि, 'मैं पिछले दो दिनों से अपने पैरों को ऊपर और शांत रखने का प्रयास कर रहा हूं. हमारे पास मुंबई के लिए 2 और समर्थक हैं. मेरे हिसाब से केवल 2 नहीं, बल्कि पूरे 25 समर्थक हैं. आप हम सभी को स्टेडियम में भी देख सकते हैं.'

मैच हार कर भी 'दिल' जीतना किसे कहते हैं ? रिद्धिमान सहा और उमेश यादव ने दिखा दिया

महिला बॉक्सिंग में निकहत के जीतने पर इन दिग्गजों ने दी बधाई

टीम इंडिया के लिए क्या करना चाहते हैं कोहली, बताया क्या है अपना Main Target ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -