'आओ मेरे बच्चे पैदा करो..', दलित छात्राओं के सामने नूरदीन ने उतारे कपड़े, दी बलात्कार की धमकी

जयपुर: राजस्थान के भिवाड़ी में एक शख्स पर स्कूली छात्राओं के सामने कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करने का इल्जाम लगा है। आरोपित का नाम नूरदीन है, जो मदरसे में खाना बनाने का कार्य करता है। आरोप है कि, नूरदीन ने दलित बालिकाओं को बलात्कार करने और उनकी हत्या करने की धमकी दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना राजस्थान के भिवाड़ी जिले के थानाक्षेत्र शेखपुर के अंतर्गत आने वाले गाँव खिदरपुर की है और पीड़ित छात्राएँ गाँव गूंतोली की निवासी हैं। घटना के दौरान छात्राएँ स्कूल से वापस आ रही थीं। इसी दौरान आरोपित नूरदीन उनके सामने कपड़े उतारकर उनसे संबंध बनाने को कहने लगा। जब छात्राओं ने इसके लिए मना किया तब नूरदीन उन्हें हत्या की धमकी देने लगा। रिपोर्ट के अनुसार, नूरदीन ने छात्राओं से कहा कि, 'तुम्हारी जगह मेरे बिस्तर पर है, आओ मेरे बच्चे पैदा करो।' कुछ ही देर बाद उसने लड़कियों के आगे कपड़े उतार दिए और उनके साथ छेड़खानी करने लगा। जैसे तैसे नूरदीन के चंगुल से बचकर छात्राएँ डरी-सहमी अपने घर पहुँची। वहाँ उन्होंने अपने परिवार में पूरी घटना बताईं। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस ने SC/ST एक्ट और Pocso के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की।

घटना के बाद लड़कियाँ डरी सहमी रहने लगी और उन्होंने स्कूल जाने से भी मना कर दिया। बाद में शनिवार को वही छात्राएँ अपने परिजनों के साथ शनिवार को फिर से स्कूल पहुंची। इसी दौरान उन छात्राओं ने मदरसे में मौजूद आरोपित को पहचान लिया। आरोप है कि जब लड़की के परिवार वाले और ग्रामीण आरोपित नूरदीन के पास शिकायत लेकर पहुंचे, तो उसने ग्रामीणों से भी झगड़ा करना चालु कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच सक्षम अधिकारी कर रहे हैं और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मामले की जाँच तिजारा DSP प्रेम बहादुर कर रहे हैं। अभी तक आरोपित पकड़ा नहीं गया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

हैदराबाद में लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, दशहरा आयोजनों में विस्फोट का था प्लान

जारी है हाथियों का आतंक, खेत की रखवाली कर रहे किसान की गई जान

पानी भरे गड्ढे में मिली 10वीं की छात्रा की लाश, कई दिनों से थी लापता

 

Related News